Fri. Jul 26th, 2024

[ad_1]

ग्वालियर26 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
हथियारों के साथ पकड़ा गया तस्कर - Dainik Bhaskar

हथियारों के साथ पकड़ा गया तस्कर

ग्वालियर में ऑर्डर लेकर हथियार सप्लाई करने वाले एक तस्कर को करहिया थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पकड़ा है। पकड़े गए तस्कर से पुलिस ने तीन कट्टे व जिन्दा कारतूस बरामद हुए है। पुलिस ने पकड़े गए तस्कर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस अफसरों की माने तो पूछताछ के बाद कुछ महत्वपूर्ण जानकारी हाथ लग सकती है।

एएसपी देहात जयराज कुबेर ने बताया कि सूचना मिली थी कि गोलेश्वर मंदिर के पास एक बदमाश अवैध हथियार लेकर आया है। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी करहिया अजय सिंह सिकरवार को सूचना की तस्दीक के लिए रवाना किया। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो एक युवक वहां से भगाने लगा। जिसका पीछा कर पकड़ा और उसकी तलाशी ली तो उसके पास से तीन कट्टे व जिन्दा राउण्ड बरामद हुए हैं। पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि वह ऑर्डर पर हथियार सप्लाई का काम करता है। पुलिस अब उससे पूछताछ कर पता लगा रही है कि वह हथियारों की खेप कहां से लेकर आता है और अभी तक किस-किसको खपाए हैं।

हो सकता है बड़ा खुलासा

पुलिस अफसरों की माने तो पकड़े गए आरोपी के खिलाफ करीब आधा दर्जन मामले दर्ज है और उससे पूछताछ के बाद कुछ अहम सुराग लग सकते है, और कुछ अन्य आरोपी पकड़े जा सकते हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *