Thu. Jun 13th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Bhind
  • In A Dispute Over Eating Food At The Dhaba, Fired With A Knife, One Of The Staff Was Shot, And The Boys Were Beaten With Sticks

भिंड5 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

नेशनल हाईवे- 719 की भिंड इटावा रोड पर स्थित सूर्या ढाबा पर खाने को लेकर ढाबा स्टाफ और खाना खाने आए लोगों के बीच विवाद हो गया। इस विवाद में ढाबा स्टाफ ने लाठियों से लड़कों की मारपीट की। इसी दौरान एक लड़के ने कट्टे से फायर कर दिया, जिससे ढाबा स्टाफ के एक व्यक्ति गोली के छर्रे लगने से घायल हो गया। घटना मंगलवार की रात 1.30 बजे की है।

वहीं सूचना मिलने पर सीएसपी निशा रेड्डी और देहात टीआई सुधीर सिंह कुशवाह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही क्रास मामला दर्ज कर लिया है।

बताया जा रहा है कि इटावा रोड पर दावत होटल के बाहर सूर्या ढाबा है। मंगलवार की रात करीब डेढ़ बजे दो बाइकों से गुलशन यादव, अंकित भदौरिया, गौरव राजावत उर्फ भूरे, बॉबी श्रीवास और गौरव जाटव निवासी भिंड सूर्या ढाबा पर खाना खाने के लिए पहुंचे। इसी दौरान उनका होटल के काउंटर पर बैठे इंद्रजीत उर्फ गोलू यादव (28) पुत्र बृजमोहन सिंह यादव निवासी दीनपुरा से विवाद हो गया।

विवाद के बाद जैसे ही गुलशन यादव के पक्ष के लोग जैसे ही ढाबा के बाहर निकले। वैसे ही ढाबा स्टाफ भी लाठी लेकर बाहर आ गया और उन्होंने इन लड़कों पर लाठी बरसाना शुरू कर दी। इसी दौरान एक युवक ने 12 बोर के कट्टे से फायर कर दिया, जिसकी गोली के छर्रे इंद्रजीत उर्फ गोलू के लगे। गोली चलते ही तीन लड़के वहां से भाग गए। जबकि अंकित और भूरे उर्फ गौरव राजावत को स्टाफ ने पकड़ लिया और उनकी जमकर मारपीट की। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। साथ ही घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *