Fri. May 24th, 2024

[ad_1]

जबलपुर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

गुरुवार की शाम को मंडला से जबलपुर डुमना एयरपोर्ट जाते समय केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते की बेटी की कार एक पेड़ से टकरा गई। घटना में केंद्रीय मंत्री की बेटी सहित 4 अन्य लोग घायल हो गए, जिनका जबलपुर के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि सड़क दुर्घटना में सबसे ज्यादा केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते की बेटी वंदना को चोट आई है, वहीं घटना में तीन अन्य लोग भी घायल हुए हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। स्थानीय लोगों ने बताया कि अगर सही समय पर कार के एयर बैग नहीं खुलते तो एक बड़ी दुर्घटना घटित हो सकती थी।

जानकारी के मुताबिक केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते की बेटी वंदना को दिल्ली जाना था जिसके लिए वह अपनी ब्लैक कार से 3 अन्य लोगों के साथ डुमना एयरपोर्ट जा रही थी। तेज रफ्तार के बीच जैसे ही केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते की बेटी वंदना की कार डुमना एयरपोर्ट के पास पहुंची तो वह अचानक ही अनियंत्रित हो गई और सीधे एक पेड़ से जा टकराई। इस घटना में केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते की बेटी को हिप बोन, सिर, चेस्ट में चोट आई है जबकि एक अन्य व्यक्ति हिमांशु को जबड़े में फ्रेक्चर हुआ है, इसके अलावा एक व्यक्ति को घुटने और एक को कंधे में चोट आई है। जिनका इलाज अभी एक निजी अस्पताल में जारी है।

खमरिया थाना पुलिस के मुताबिक जिस समय केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते की बेटी की कार दुर्घटना हुई उस दौरान उनकी बेटी वंदना कुलस्ते के अलावा मंडला कटरा कटरा निवासी अमित धुर्वे और सिविल लाइन निवासी हिमांशु कुमार सहित चालक भी था थे। घटना डुमना एयरपोर्ट के बंजारी माई के पास उस समय हुई जब कार अचानक ही अनियंत्रित हो गई। फिलहाल सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जिनका इलाज जारी है।

केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते की बेटी वंदना की जिस ब्लैक कार का एयरपोर्ट के पास हादसा हुआ उस कार में अध्यक्ष लिखा हुआ था, जबकि कार का नंबर एमपी 51 जेडए 1008 है। फिलहाल घटना के बाद खमरिया थाना पुलिस ने कार को जप्त कर इस पूरे घटनाक्रम की जांच शुरू कर दी है। वहीं इस घटना की सूचना केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते तो भेजी गई है। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते जबलपुर आकर अपनी बेटी से मुलाकात कर सकते हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *