Sun. May 26th, 2024

[ad_1]

रीवा11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पुलिस मुख्यालय के निर्देश पर प्रदेशभर में शहर से लेकर देहात तक पैदल मार्च निकाला गया। रीवा जिला मुख्यालय में डीआईजी मिथिलेश शुक्ला, एसपी विवेक सिंह सहित 150 जवान गस्त में निकले। इस दौरान आमजन को सुरक्षा देने का वादा किया गया। साथ ही व्‍यापारियों से संवाद स्थापित कर समस्याओं की जानकारी ली गई।

डीजीपी का मानना है कि पुलिस की सड़कों पर विजिबिलिटी बढ़ाने पैदल भ्रमण जरूरी है। जिससे अपराधियों में पुलिस का खौफ बना रहे। पैदल मार्च के समय डीआईजी, एसपी के साथ एएसपी अनिल सोनकर, एएसपी मऊगंज विवेक कुमार लाल, सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी सहित शहर के समस्‍त थाना प्रभारी, बीट प्रभारी मौजूद रहे।

इन क्षेत्रों में निकला पैदल मार्च
पुलिस विभाग के 150 अधिकारियों व कर्मचारियों ने पैदल मार्च किया है। गस्त की शुरुआत पुलिस कंटोल रूम से हुई। इसके बाद खन्‍ना चौक, रसिया मोहल्‍ला, प्रकाश चौक, अस्‍पताल चौक, सिरमौर चौक, कॉलेज चौक, शिल्‍पी प्‍लाजा होकर पैदल मार्च निकला है। इस दौरान एसपी ने आमजन एवं व्‍यापारियों से संवाद स्थापित किए। साथ ही समस्याओं का तुरंत निराकरण किया गया है।

व्यापारियों ने दिया पुलिस को धन्यवाद
व्यापारियों का कहना है कि आमजन को सुरक्षा देना पुलिस की नेक पहल है। इस तरह के अभियान से अपराधियों में भय बनेगा। वहीं जिलें के सभी थाना क्षेत्रों और चौकियों में राजपत्रित अधिकारियों सहित थाना प्रभारी व चौकी प्रभारी पुलिस बल के साथ अपने-अपने क्षेत्रों में भ्रमण किए है। पुलिस का मार्च व्यस्ततम क्षेत्र एवं संवेदनशील इलाकों पर निकला है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *