Sat. Jul 27th, 2024

[ad_1]

टीकमगढ़20 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
हादसे में नीरज सोनी की हुई मौके पर मौत - Dainik Bhaskar

हादसे में नीरज सोनी की हुई मौके पर मौत

टीकमगढ़-झांसी हाईवे रोड पर भगवंतपुरा तिराहा के पास बुधवार देर रात ट्रैक्टर ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी। हादसे में पोस्ट ऑफिस में पदस्थ 22 वर्षीय नीरज सोनी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनके साथ बाइक पर जा रहे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है।

पोस्ट ऑफिस में पदस्थ नीरज सोनी के मित्र राजकुमार विश्वकर्मा ने बताया कि बुधवार रात शादी समारोह में शामिल होने नीरज सोनी अपने भांजे संदीप सोनी और मित्र हितेंद्र गोस्वामी के साथ बाइक से लिधौरा जा रहे थे। रास्ते में देर रात भगवंतपुरा तिराहा के पास एक ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी। हादसे में नीरज सोनी की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि उनके साथी हितेंद्र गोस्वामी और संदीप सोनी गंभीर रूप से घायल हो गए। डायल 100 की मदद से तीनों को जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने नीरज को मृत घोषित कर दिया। प्राथमिक उपचार के बाद संदीप और हितेंद्र को ग्वालियर रेफर किया गया।

उन्होंने बताया कि नीरज पन्ना जिले के अजयगढ़ के रहने वाले हैं। रात में ही उनके परिजनों को घटना की सूचना दी गई। आज सुबह जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

स्यावनी में पदस्थ थे नीरज सोनी

नीरज सोनी ब्रांच पोस्ट मास्टर के पद पर स्यावनी गांव में पदस्थ थे। करीब 3 माह पहले उन्हें मुख्य पोस्ट ऑफिस टीकमगढ़ में नियुक्त किया गया था। शहर के चकरा तिराहे पर किराए के मकान में वह रह रहे थे। बुधवार रात शादी समारोह में शामिल होने लिधौरा जा रहे थे। इसी दौरान सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *