Thu. Jun 13th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Tikamgarh
  • Fire Broke Out In The Farmer’s Field Due To Breaking Of The Electric Wire, Many Trees Were Burnt To Ashes In The Accident, The Fire Brigade Team Reached On Time And Extinguished The Fire.

टीकमगढ़8 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जिले के दिगौड़ा थाना क्षेत्र में गुरुवार देर रात किसान के खेत में आग लग गई। हादसा खेत के ऊपर से निकले विद्युत तार के टूटने से हुआ। तेजी के साथ खेत में आग फैलने से कई पेड़ चपेट में आ गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर देर रात दमकल टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया गया।

दिगौड़ा निवासी राजेंद्र परमार ने बताया कि लिधौरा रोड पर गुरुवार देर रात विद्युत तार टूटने से किसान लक्ष्मण प्रसाद चौबे के खेत में आग लग गई। भीषण गर्मी और हवा चलने से देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। उन्होंने तत्काल घटना की सूचना थाना पुलिस को दी।

जानकारी लगते ही डायल हंड्रेड आरक्षक जगभान रजक व पायलट राजीव संज्ञा फायर ब्रिगेड मशीन लेकर मौके पर पहुंचे। इस दौरान आस-पड़ोस के किसान आग बुझाने के प्रयास में जुटे रहे। थोड़ी देर बाद दमकल टीम मौके पर पहुंची और पूरी तरह से आग पर काबू पाया गया। किसान लक्ष्मण प्रसाद चौबे ने बताया कि आगजनी की घटना में खेत में लगे कई पेड़ जलकर खाक हो गए।

तत्काल बंद कराई विद्युत सप्लाई

विद्युत तार टूटने से आगजनी की घटना होते ही बजरंग दल के जिला सह मंत्री राजेंद्र परमार ने विद्युत विभाग के प्रभारी कनिष्ठ अभियंता राकेश दुबे को सूचना दी। विद्युत अधिकारी ने तत्काल सप्लाई बंद करा दी। जब आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया, उसके बाद विद्युत तार जोड़कर सप्लाई चालू की गई। इस दौरान करीब 3 घंटे तक गांव में बिजली सप्लाई बंद रही।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *