Fri. Jun 21st, 2024

[ad_1]

रीवा34 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रीवा जिले के चाकघाट कस्बा अंतर्गत बघेडी में एक नवविवाहिता फांसी के फंदे पर झूलकर जान दे दी। पुलिस के मुताबिक सोमवार की दोपहर पति चौराहे की ओर किसी काम से गया था। वहां से एक घंटे बाद लौटा तो पत्नी कमरे के अंदर पंखे के हुक में फांसी का फंदा बनाकर लटकती मिली। सुसाइड देख पति ने डायल 100 व चाकघाट पुलिस को सूचना दी। साथ ही मायके पक्ष को अवगत कराया।

नवविवाहिता के सुसाइड की खबर सुन चाकघाट थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने आत्महत्या की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी। इसके बाद सीन ऑफ क्राइम मोबाइल यूनिट के प्रभारी डॉ. आरपी शुक्ला की टीम को बुलाया गया। तब फॉरेंसिक यूनिट ने वैज्ञानिक तरीके से साक्ष्य जुटाए है। प्रथम दृष्टया मामला सुसाइड का प्रतीत हुआ है। ऐसे में पुलिस दोनों पहलुओं को जांच रही है।

ये है मामला
चाकघाट थाना प्रभारी उपनिरीक्षक अभिषेक पटेल ने बताया कि 19 जून की दोपहर करीब 1 बजे के आसपास प्रियंका साकेत पत्नी रजनीश साकेत 28 वर्ष निवासी बघेडी वार्ड क्रमांक 15 ने संदिग्ध परिस्थितियों में सुसाइड कर ली है। सूचना के बाद जिला मुख्यालय से एफएसएल टीम पहुंची। वहां तहसीलदार त्योंथर और मायके पक्ष की मौजूदगी में लाश का पंचनामा और फोटो ग्राफी कराई है।

त्योंथर सिविल अस्पताल में हुआ पीएम
पुलिस का कहना है कि सोमवार को प्रक्रिया करने में रात हो गई थी। ऐसे में लाश को त्योंथर सिविल अस्पताल की मर्चुरी में रखवा दिया गया था। मंगलवार को मर्ग कायम कर पीएम की कार्रवाई की है। इधर कटरा निवासी मायका पक्ष ने चाकघाट पुलिस के सामने हत्या का आरोप लगाया है। अब पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार है। जिसके बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *