Tue. May 28th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Ratlam
  • Veteran Cricketer Ajay Jadeja Reached The Final Match Of Chetanya Kashyap MLA Cricket Festival, Jadeja Praised Chetna Sports Fair And Cricket Festival

रतलाम22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रतलाम शहर में क्रिकेट का फीवर चढ़ाने वाले विधायक क्रिकेट महोत्सव के फाइनल मुकाबले में आशुतोष बाबूस इलेवन ने रतलाम इंडियन को 9 विकेट से हराकर फाइनल मुकाबला जीत लिया है। 21 दिनों तक चले क्रिकेट के रोमांच के समापन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे दिग्गज पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा की मौजूदगी ने चार चांद लगा दिए। दिग्गज क्रिकेटर अजय जडेजा ने विधायक चेतन्य काश्यप के द्वारा चेतना खेल मेले और विधायक क्रिकेट महोत्सव के आयोजन की जमकर तारीफ की और कहा कि वह इन आयोजनों से कुछ सीख कर जा रहे हैं । दिग्गज क्रिकेटर ने फाइनलिस्ट टीमों के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर बल्लेबाजी में भी अपने हाथ आजमाएं। फाइनल की विजेता रही आशुतोष बाबूस इलेवन को दो लाख रुपए नगद एवं ट्रॉफी के साथ सम्मानित किया गया। वहीं, उप विजेता रही रतलाम इंडियन टीम को भी एक लाख रुपए और ट्रॉफी के साथ सम्मानित किया गया।

समापन कार्यक्रम में पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा रहे मौजूद

समापन कार्यक्रम में पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा रहे मौजूद

चेतन्य काश्यप विधायक क्रिकेट महोत्सव 2023 के अंतर्गत 21 दिनों से टेनिस बॉल क्रिकेट स्पर्धा आयोजित की गई। स्पर्धा में कुल 208 टीमों ने भाग लिया । इस दौरान सभी 208 टीम के खिलाड़ियों को किट भी वितरित की गई थी। स्पर्धा के फाइनल में विजेता टीम को दो लाख रूपए का नकद पुरस्कार और ट्रॉफी दी जाएगी। उपविजेता टीम को एक लाख रूपए और ट्रॉफी, सेमीफाइनल की विजेता टीम को 30 हजार, क्वार्टर फाइनल विजेता टीम को 15 हजार रूपए का पुरस्कार दिया जाएगा। रात्रिकालीन क्वॉलीफाई 64 टीमों के प्रत्येक खिलाड़ी को सोनाटा रिस्ट वॉच के साथ अन्य आकर्षक पुरस्कार भी वितरित किए जाएंगे। क्रिकेट महोत्सव के प्रथम दौर के मुकाबलों के लिए नेहरू स्टेडियम में दो मैदान और आईटीआई खेल मैदान को तैयार किया गया था। इस स्पर्धा को सफल बनाने में आयोजन समिति के प्रदीप उपाध्याय, अनुज शर्मा, मयूर पुरोहित, अक्षय संघवी, निलेश पटेल सहित शहर के क्रिकेट प्रेमियों की महत्वपूर्ण भूमिका रही है ।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *