Fri. Jul 26th, 2024

[ad_1]

ग्वालियर2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • एसपी ने सौंपी महिला डीएसपी को जांच

ग्वालियर के महाराजपुरा इलाके में एक दुष्कर्म पीड़िता ने जहर खाकर खुदकुशी की है। मृतका ने दो महीने पहले थाटीपुर में एक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था।आरोपी अभी पांच दिन पहले ही अग्रिम जमानत पर बाहर आया है।

मृतका के घर से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें थाटीपुर के दो उपनिरीक्षकों पर दुष्कर्म के आरोपी की मदद करने का आरोप लगाया है। मामला सामने आते ही एसपी ग्वालियर ने महिला डीएसपी हिना खान को मामले की जांच सौंप दी है।

सीएसपी रवि भदौरिया ने बताया कि बुधवार काे महाराजपुरा इलाके में एक 30 वर्षीय महिला ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। मृतका विवाहिता है और उसने थाटीपुर थाने में 7 मार्च को एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। दुष्कर्म के इस मामले में आरोपी लल्ला परमार को विगत 20 अप्रैल को अग्रिम जमानत मिल गई थी। आरोपी जमानत मिलने के बाद महिला को धमका रहा था। आरोपी को जमानत मिलने के बाद महिला डिप्रेशन में थी अौर बीती रात महिला ने जहर खा लिया, परिजन अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल की सूचना पर पुलिस ने मर्ग कायम कर अस्पताल से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
एक दिन बाद पति लेकर पहुंचा सुसाइड नोट

जहर खाकर महिला की मौत के बात शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद बुधवार को दिन में महिला के पति ने महाराजपुरा पुलिस को मृतका का सुसाइड नोट लाकर दिया। पति का कहना था कि महिला के कमरे मंें सुसाइड नोट मिला। इस सुसाइड नोट में महिला द्वारा थाटीपुर थाने के तत्कालीन थाटीपुर थाना प्रभारी आनंद जाटव व जांच अधिकारी महिला एसआई पूनम तोमर पर दुष्कर्म के आरोपी की मदद का आरोप लगाया है। नोट में दुष्कर्म के आरोपी द्वारा कोर्ट में वीडियो पेश कर अग्रिम जमानत का भी उल्लेख किया गया है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *