Fri. May 24th, 2024

[ad_1]

भिंड4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
रात के समय घर के अंदर मारपीट करते हुए पड़ोसी। - Dainik Bhaskar

रात के समय घर के अंदर मारपीट करते हुए पड़ोसी।

भिंड के पारा गांव में शादी समारोह के दौरान हर्ष फायर किए जाने की शिकायत पुलिस से की गई। पुलिस मौके पर पहुंची शादी समारोह के दौरान समझाइश दी। शिकायतकर्ता की जानकारी लगते ही शादी समारोह के परिवार के सदस्य भड़क गए। उन्होंने देर रात शिकायतकर्ता के घर पहुंच कर मारपीट करती हुई गोली मारकर घायल कर दिया।अटेर थाना पुलिस ने जांच के बाद रविवार की शाम 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

मारपीट की घटना में गोली लगने से घायल हुआ पीड़ित

मारपीट की घटना में गोली लगने से घायल हुआ पीड़ित

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अटेर थाना इलाके के परा गांव निवासी धर्म सिंह कुशवाह के बेटे आशीष कुशवाहा का लगुन फलदान समारोह शनिवार की रात चल रहा था। शादी समारोहों कार्यक्रम के दौरान बंदूकों से जमकर फायरिंग की जा रही थी,जिसका विरोध पड़ोस में रहने वाले महावीर कुशवाहा के बेटे विष्णु कुशवाहा ने किया। जब पड़ोसियों ने दबंगई दिखाई और अवैध हथियारों से फायरिंग करते रहे। इस पर पड़ोसी के बेटे ने डायल हंड्रेड को फोन लगा दिया। इस पर एफ आर वी आई। जब तक पुलिस मौके पर पहुंची तब तक फायर बंद हो चुकी थी, इसके बाद डायल हैंड्रेड के एफ आर वी वाहन में सवार पुलिस जवान शामिल ने शिकायत कर्ता से सुबह थाना आकर रिपोर्ट कराने की बात कह कर कर चले गए उसके बाद धर्म सिंह और उनके रिश्तेदारों ने महावीर के घर में घुस गये।

आरोपियों ने घर के अंदर महिला पुरुषों और बच्चोंकी मारपीट की और फायरिंग की। इस घटना में महावीर कुशवाह पैर में गोली लगने से घायल हो गया जिसे इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। आरोपियों द्वारा की गई मारपीट में कल्लू कुशवाहा रश्मि और नीलम से भी मारपीट से की गई। शिकायतकर्ता के परिजनों से मारपीट किए जाने पर अटेर थाना पुलिस ने धर्म सिंह कुशवाह निवासी पारा सुनील कुशवाहा अंशु कुशवाह रघुनंदन सिंह कुशवाह निवासी दिल्ली जिला मुरैना आशीष कुशवाहा निवासी पारा के खिलाफ गोली चलाने मारपीट करने धमकाने जान से मारने के प्रयास किए जाने की धाराओं में जांच के बाद एफ आई आर दर्ज की गई है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *