Thu. Jun 13th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Burhanpur
  • Tiffin Brought From Home, Nepanagar MLA Said Modi Government Has Fulfilled The Needs Of Deprived Society

बुरहानपुर15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

देश में यदि गरीब का पक्का मकान बन रहा है तो देश के करोड़ों लोगों के आराध्य भगवान श्रीराम का मंदिर भी बन रहा है। आज यदि आयुष्मान योजना से नागरिकों को बेहतर स्वास्थ्य मिल रहा है तो कश्मीर से धारा 370 हटाकर नागरिक सुरक्षा के पूरे इंतजाम भी किए गए हैं। अब देश में बम धमाकों की गूंज नहीं, बल्कि काशी, बनारस के गंगा तट का शंखनाद सुनाई देता है। यही बदलता भारत है जिसकी नींव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रखी है। आज हर भारतीय का आत्मविश्वास शीर्ष पर है। मोदी सरकार ने हर उस समाज की आवश्यकताओं को पूरा किया है, जो सदियों से वंचित रहा है।

यह बात बुधवार को नेपानगर विधानसभा में आयोजित टिफिन पार्टी बैठक में विधायक सुमित्रा कास्डेकर ने कार्यकर्ताओं से कही। भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार के नौ वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में खंडवा, बुरहानपुर लोकसभा क्षेत्र में विशेष जनसंपर्क अभियान चलाया जा रहा है। नेपानगर विधानसभा क्षेत्र की टिफिन बैठक रखी गई। इस दौरान प्रत्येक नेता अपने अपने घरों से टिफिन में भोजन लेकर पहुंचे थे। यहां सभी ने एक साथ बैठकर भोजन किया।

हमारी सरकार को काम के आधार पर जनता ने वोट दिए
बैठक में मंडी बोर्ड उपाध्यक्ष मंजू राजेंद्र दादू ने कहा हमारी सरकार के काम के आधार पर जनता ने हमें वोट दिए हैं जात, पात, वर्ग, भाषा आदि के आधार पर नहीं। बीते 9 सालों में हमारी सरकार ने जो काम किए है वह सभी के सामने हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने यह कभी नहीं कहा कि हमारे काम के आधार पर हमें वोट दो, लेकिन आज हम हमारी सरकार के काम को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं। भाजपा जिला मीडिया प्रभारी निलेश जूनागढ़े ने बताया बैठक में पूर्व विधायक रामदास शिवहरे, नेपानगर विधानसभा प्रचारक दिनेश गोलकर, जिला महामंत्री रतिलाल चिलात्रे, पूर्व जिलाध्यक्ष विजय गुप्ता, सांसद प्रतिनिधि मनोज टंडन, नेपानगर विधानसभा संयोजक राजेश चौहान, मधु चौहान, मंडल अध्यक्ष विक्रम चौहान, महिला मोर्चा नगर अध्यक्ष नम्रता मालगुजार, छाया गुड़गे, नितेश वर्मा, विधायक प्रतिनिधि सचिन गोपाल, मनोज माहेश्वरी, डॉ गोपाल सिंह चौहान, शंकर चौहान, सोशल मीडिया जिला सहसंयोजक विनोद तिवारी सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *