Tue. May 21st, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • Akhileshwaranand Of Gau Samvardhan Board Said, If CM Shivraj Singh Contests Against Kamal Nath, Then The People Of Chhindwara Will Win Unitedly

छिंदवाड़ा13 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

आज सर्किट हाउस में पत्रकार वार्ता के दौरान गौ संवर्धन बोर्ड के अध्यक्ष स्वामी अखिलेश्वरानंद ने कहा प्रदेश में गौवंश की रक्षा और उचित देखभाल के लिए एक दर्जन से अधिक स्थानों में गौवंश वन विहार बनेंगे। स्वामी अखिलेश्वरानंद ने कहा कि प्रदेश के 8गौ सदन सहित छिंदवाड़ा ,सिवनी ,बालाघाट,बैतूल और रायसेन में गौ वंश विहार बनेंगे। मनरेगा द्वारा आर्थिक सहायता और वन विभाग की सहमति के आधार गौवंश वन विहार संचालित होंगे। इसमें वनविभाग प्लांटेशन वाले स्थानों को अवरुद्ध कर 6घंटे गौ वंश के विचरण के लिए अनुमति देगा।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा गौ वंश विहार के सैद्धांतिक सहमति दे दी गई।आगामी 3 माह में प्रदेश में गौवंश वन विहार तैयार होंगे।

गौ संवर्धन बोर्ड के अध्यक्ष स्वामी अखिलेश्वरानंद ने कहा कि अगर कमलनाथ के विरुद्ध मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान चुनाव लडेंगे तो छिंदवाड़ा की जनता शिवराज सिंह चौहान को एकजुट होकर जिताएगी,क्योंकि शिवराज जी सकारात्मक सोच के व्यक्ति है। उन्होंने कहा कमलनाथ भी अच्छे व्यक्ति है लेकिन उद्धारण देते हुए कहा कि कमलनाथ ने अपने मुख्यमंत्री रहते प्रदेश में गौ शाला की शुरुआत की थी मैने उनको हमेशा कहा की आप गौशाला की शुरुआत तो कर रहे है ,लेकिन उसका प्रबंधन कैसे करेंगे।

कमलनाथ कार्पोरेट सोच के व्यक्ति है उनमें गौ शाला प्रबंधन की कमियां थी। ऐसे में उनकी कमजोरी को मुखर होकर कहने वाला और स्वाभिमान जगाने वाला कोई व्यक्ति आएगा तो वह व्यक्ति स्वाभाविक रूप से कमलनाथ को परास्त कर देगा।

स्वामी ने कहा पिछले चुनाव की बात करे तो सांसद नकुल नाथ ही परास्त होते होते बच गए।पिता और पुत्र दोनो चुनाव हार जाते।ऐसा समीकरण बन गया था भाजपा थोड़ा चूक गई।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *