Fri. Jun 21st, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rajgarh
  • 135 Teams Of Khilchipur Area Will Be Included, MLA Priyavrat Singh, Kunal Chowdhary, Vipin Wankhede Included

राजगढ़ (भोपाल)एक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

राजगढ़ जिले के खिलचीपुर में रविवार को प्रियव्रत सिंह युवा विकास समिति ने नि:शुल्क टेनिस बाल क्रिकेट टूर्नामेंट सीजन 4 का शुभारंभ किया। खिलचीपुर के स्टेडियम ग्राउंड में इस टूनामेंट का पहला मैच पत्रकार इलेवन और कांग्रेस इलेवन के बीच खेला गया। जिसमें कांग्रेस इलेवन को हराकर पत्रकार इलेवन ने 14 रन से जीत हासिल की। केपीएल के इस टूनामेंट में खिलचीपुर विधानसभा क्षेत्र से 135 टीम शामिल होंगी,इस आयोजन में पूर्व ऊर्जा मंत्री व खिलचीपुर ​​​​​​​विधायक प्रियव्रत सिंह, आगर विधायक विपिन वानखेड़े, कालापीपल विधायक कुणाल चौधरी, राजगढ़ विधायक बापू सिंह तंवर, NSUI प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष चौकसे सहित कांग्रेस जिलाध्यक्ष प्रकाश पुरोहित शामिल हुए।

विधायक प्रियव्रत सिंह ने बताया कि KPL टूनामेंट सीजन 4 का आज शुभारंभ हुआ है। हर साल की तरह इस साल भी ब्लॉक स्तर पर ये टूर्नामेंट करवाएंगे। आज हमारे कुणाल चौधरी, विपिन वानखेड़े सहित हमारे कांग्रेस परिवार के लोगों ने इस टूर्नामेंट के कार्यक्रम में शामिल होकर इसे गति दी है। मेरा मानना है कि केपीएल अगले एक महीने में हर गांव से 11 खिलाड़ियों की टीम को लेकर अच्छा एक टूनामेंट खिलचीपुर, जीरापुर, माचलपुर,छापीहेड़ा में करवाएंगे। इस टूर्नामेंट का उद्देश्य यहा है कि युवाओं के मन में खेल की भावना जागृत हो, इसमें कोई एंट्री फीस नहीं है। ग्रामीण प्रतिभाओं के मन में खेत की भावना जागृत हो। और खिलाड़ी खेल सके। खिलाड़ियों को खेलने का प्लेटफार्म मिल सके।

135 टीम के बीच होगा मुकाबला

जितेंद्र सिंह राजावत ने बताया कि बताया कि KPL क्रिकेट टूनामेंट सीजन 4 में इस बार खिलचीपुर विधानसभा के ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्र की 135 टीम ने भाग लिया है। जिनके बीच टूनामेंट क्रिकेट मैच खिलचीपुर, जीरापुर,माचलपुर,व छापीहेड़ा में करवाया जाएगा । इन 4 जगहों पर टूनामेंट खेलकर जीतने वाली 16 टॉप टीम बचेगी । जिनके बीच खिलचीपुर मे नाइट टूनामेंट करवाया जाएगा। जहां फाइनल मैच में ग्रामीण और शहरी क्षेत्र की दो टीम प्रथम और द्वितीय रहेंगी। जिसमें जीत कर प्रथम आने वाली दो टीम को 31-31 हजार और द्वितीय आने वाली दो टीम को 21-21 हजार का पुरस्कार दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *