Fri. Jul 26th, 2024

[ad_1]

छिंदवाड़ा15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रिश्तेदार के यहां मेहमानी में आए एक वृद्ध को अपनी प्यास बुझाना जानलेवा साबित हो गया। प्यास लगने पर पानी पीने के लिए उसने एक बोतल में रखे पानी को पी गया जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई बाद में पता चला कि जिस बोतल में उसने पानी पिया है उसमें पानी की जगह कीटनाशक भरा हुआ था ।

जिससे उसके शरीर में पाइजन फैल गया और उसकी मौत हो गई। जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि पानी के फेर में जहर पीने की वजह से एक वृद्ध की मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार गाडरा जमुनिया निवासी 60 वर्षीय लच्छीराम मालवी बीते दिन अपने रिश्तेदार के यहां खान कॉलोनी आए थे, इस दौरान उन्होंने यहां पानी के फेर में कोई कीटनाशक का सेवन कर लिया ।

गंभीर अवस्था में उन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि उन्होंने जिस बॉटल में पानी समझकर पिया था, वो कोई कीटनाशक था, अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बोतल में क्यों भरकर रखा था कीटनाशक

पुलिस की माने तो पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है कि आखिरकार बोतल में भरकर कीटनाशक क्यों रखा गया था जब उसे यहां रखा गया था। हालांकि सारे मामले में पुलिस परिजनों से भी पूछताछ कर रही है जिसके बाद मामले का खुलासा हो सकेगा।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *