Tue. May 28th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Youth Injured By Overturning E rickshaw Died In Hospital, Family Alleges Negligence In Treatment

सागरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
बीएमसी में लोगों को समझाइश देती हुई पुलिस। - Dainik Bhaskar

बीएमसी में लोगों को समझाइश देती हुई पुलिस।

सागर के कोतवाली थाना क्षेत्र में तीनबत्ती के पास ई-रिक्शा पलटने से 45 वर्षीय व्यक्ति गंभीर घायल हुआ। जिसे उपचार के लिए बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही मृतक के परिवार वाले और परिचितों की अस्पताल में भीड़ जमा हो गई। जहां परिवार वालों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर बीएमसी में हंगामा शुरू कर दिया। हंगामे की सूचना मिलते ही पुलिस और बीएमसी प्रबंधन मौके पर पहुंचा और लोगों को समझाइश देकर शांत कराया।

जानकारी के अनुसार अनिल पुत्र रामकिशन चौरसिया उम्र 45 साल निवासी बाघराज कालोनी के ऊपर तीनबत्ती के पास ई-रिक्शा पलट गया था। दुर्घटना में अनिल गंभीर घायल हुआ। जिसे इलाज के लिए बीएमसी में भर्ती कराया गया। जहां अनिल की मौत हो गई। मौत पर परिवार वालों ने हंगामा शुरू कर दिया।

उनका आरोप था कि वे घायल को समय से अस्पताल लेकर आ गए थे। लेकिन बार-बार कहने पर भी डाक्टर ने उन्हें नहीं देखा। केवल एक बार नर्स ने आकर मरीज को देखा। स्थिति बिगड़ने पर वे डॉक्टर से मरीज को देखने की गुहार लगाते रहे। लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। उन्होंने कहा कि बीएमसी में लाने के करीब 2 घंटों तक घायल को इलाज नहीं मिला। इस कारण अनिल की मौत हुई है।
लापरवाहों पर कार्रवाई की मांग की
अनिल की मौत पर परिवार वालों ने हंगामा करते हुए इलाज में लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। घटनाक्रम की सूचना मिलते ही गोपालगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाइश देकर शांत कराया। सूचना पर सीएसपी भी मौके पर पहुंच गए। परिवार वालों ने पुलिस को शिकायती आवेदन देकर मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की मांग की है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *