Fri. Jun 21st, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Damoh
  • During This, Warehousing Corporation President Showed Strength In Sports, District President Won In Tug Of War

दमोह21 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मध्य प्रदेश वेयर हाउसिंग कॉर्पोरेशन अध्यक्ष कैबिनेट मंत्री का दर्जा प्राप्त राहुल सिंह ने दमोह जिला भाजपा महामंत्री को दबोच लिया, जबकि महामंत्री को बचाने कई लोग उनके साथ खड़े थे। चौंकिए नहीं। ऐसा किसी विवाद या झगड़े के दौरान नहीं बल्कि खेल खेलने के दौरान हुआ। बता दें कि इन दिनों भारतीय जनता पार्टी का प्रदेश भर में बूथ विजय संकल्प अभियान चल रहा है। इसके तहत दमोह के लक्ष्मण कुटी धाम में भाजपा के दर्जनों कार्यकर्ता एकत्रित हुए थे।

जिसमें अतिथि के रूप में भाजपा जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी, महामंत्री गोपाल पटेल और वेयरहाउसिंग कारपोरेशन अध्यक्ष राहुल सिंह लोधी शामिल हुए। पार्टी के निर्देश हैं कि सरकार की योजनाओं को कार्यकर्ताओं के माध्यम से जनता तक पहुंचाना है। इस अभियान के तहत कार्यकर्ताओं को जोड़कर उनके साथ कुछ ऐसे खेल भी खेलने हैं ताकि सभी का मनोरंजन भी हो और उन्हें एक संदेश भी मिले।

इसी संदेश के तहत इस बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं के अलग-अलग ग्रुप बनाकर एक दूसरे को चुनौती देने के खेल खेले गए। जिसमें से एक खेल में कैबिनेट मंत्री दर्जा प्राप्त राहुल सिंह ने भाजपा महामंत्री गोपाल पटेल को दबोच कर खेल जीत लिया। तो वहीं दूसरे खेल रस्साकशी में भाजपा जिला अध्यक्ष प्रीतम सिंह लोधी और महामंत्री ने अपनी टीम के साथ राहुल सिंह की टीम को हरा दिया।

राहुल बोले- जहां भी राजनीतिक चर्चा हो खुलकर बात करें

इस बैठक के दौरान राहुल सिंह ने कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रत्येक जिम्मेदार कार्यकर्ता पूरी ईमानदारी और निष्ठा के साथ पार्टी की सेवा करता है। मतदान के समय पोलिंग बूथ की सुरक्षा से लेकर ईवीएम मशीन को कलेक्ट्रेट तक पहुंचाने का काम आप ही करते हैं।

आप जहां भी चाय-पान की दुकान पर या किसी सार्वजनिक स्थान पर या किसी शादी समारोह में जाते हैं, तो वहां हमें हर विचारधारा के लोग मिलते हैं। ऐसी जगह आमतौर पर राजनीतिक चर्चाएं शुरू हो जाती है, तो हमें भी इन्हीं छोटी-छोटी राजनैतिक चर्चा से अपनी पार्टी की लड़ाई शुरू करनी चाहिए। क्योंकि ऐसे स्थानों पर पार्टी के समर्थन में कही गई बात गांव गांव तक पहुंच जाती है।

राहुल ने कहा भाजपा ही एक ऐसी पार्टी है जो व्यक्ति के पैदा होने से लेकर मृत्यु तक अनेकों योजनाएं चला रही है। हर वर्ग को किसी का किसी योजना का लाभ मिल रहा है। इसलिए हम सभी को मिलकर सरकार की योजनाओं को जनता तक पहुंचाना है, ताकि आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत हो और हमारी ही सरकार बने।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *