Tue. May 21st, 2024

[ad_1]

कटनी27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कटनी में सोमवार देर शाम पति-पत्नी ने जहर खा लिया। दोनों को गंभीर हालत में एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान मंगलवार दोपहर पत्नी की मौत हो गई है, जबकि पति की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। परिजनों ने पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है, जिसके चलते दंपती ने ये कदम उठाया।

पुलिस ने बताया कि बड़वारा थाना क्षेत्र के अंबेडकर चौक निवासी सुखीलाल चौधरी के घर पर 23 मार्च को चोरी की वारदात हुई थी। सूचना पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ 40 हजार रुपए की चोरी करने का मामला दर्ज कर प्रकरण को जांच में लिया। इस मामले में कार्रवाई नहीं होने और पुलिस की ओर से प्रताड़ित किए जाने पर सुखीलाल तनाव में था।

पति के जहर खाने के बाद पत्नी फगुनिया बाई ने भी जहर का सेवन कर लिया था। फगुनिया बाई के पिता दुलीचंद चौधरी ने बताया कि सुखीलाल चोरी के मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर सोमवार को थाने गया था, जहां पर उससे अभद्र व्यवहार किया गया। लगातार शिकायत के बाद भी पुलिस कुछ नहीं कर रही थी। जबकि पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। प्रताड़ना के आरोप गलत हैं।

अस्पताल में भर्ती सुखीलाल की हालत गंभीर है। पत्नी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

अस्पताल में भर्ती सुखीलाल की हालत गंभीर है। पत्नी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

कई दिनों से तनाव में था परिवार

दुलीचंद चौधरी ने बताया कि घर में चोरी के बाद से पूरा परिवार मानसिक तनाव में था। पूछताछ के नाम पर पुलिस वाले परिवार काे ही परेशान करते थे। चोरों को पकड़ने की बजाय थाने जाने पर अभद्रता करते थे। ऐसा बार-बार होने से दुलीचंद तंग आ गया और उसने खुदकुशी की कोशिश की। अब पुलिसवाले लीपापोती की कोशिश कर रहे हैं।

टीआई बोले- नहीं की प्रताड़ना

बड़वारा थाना प्रभारी अंकित मिश्रा का कहना है कि किसी तरह कि कोई प्रताड़ना नहीं की गई है। जैसे सभी केस की जांच और पूछताछ होती है, वही प्रक्रिया अपनाई गई। एसपी अभिजीत रंजन ने कहा कि थाने के सीसीटीवी फुटेज देखे जाएंगे। परिजनों द्वारा लगाए जा रहे आरोपों पर बयान लेकर जांच कराई जाएगी। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ विधिसम्मत कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *