Fri. May 24th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Rajgarh
  • Former Vice President Of Indore Development Authority Fulfills Dream, Villagers Will Roam Around For 2 Days

राजगढ़ (भोपाल)17 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

गरीब लोगों का हैलीकॉप्टर में बैठने का सपना पूरा करने लसूलड़िया जागीर के जागीरदार परिवार के बेटे और इंदौर विकास प्राधिकरण के पूर्व उपाध्यक्ष रघु परमार ने 2 दिन के लिए हेलीकॉप्टर किराए पर मंगाया है। जहां पहले दिन हेलीकॉप्टर में सोमवार को पहले दिन दिनभर में लगभग 85 से अधिक गरीब लोगों को हैलीकॉप्टर में घुमाया गया।

रघु परमार ने दैनिक भास्कर को बताया कि वो लसूलड़िया जागीर गांव के रहने वाले फिलहाल कांग्रेस पार्टी में महासचिव हैं। एक दिन गांव में बैठे थे, तब हैलीकॉप्टर आया तों अनुसूचित जाति की बस्ती के बच्चे बड़े उत्साह से उसे देख रहे थे। तभी उन्होंने सोचा की क्यों न बच्चों को हैलीकॉप्टर में घुमाकर उनका सपना पूरा किया जाए।

गांव के पढ़ाई में अधिक अंक लाने वाले बच्चे व बारी-बारी से सारे गांव व आसपास से पहुंचे। बच्चों को हैलीकॉप्टर में बैठाकर यात्रा करवाई।

गांव के पढ़ाई में अधिक अंक लाने वाले बच्चे व बारी-बारी से सारे गांव व आसपास से पहुंचे। बच्चों को हैलीकॉप्टर में बैठाकर यात्रा करवाई।

पहले दिन 85 लोगों को कराई सैर

सोमवार को दोपहर में किराए से मंगवाए गए हैलीकॉप्टर से लगभग 85 से अधिक गांव कर गरीब लोगों को आस पास दस से बीस किलोमीटर हवाई यात्रा करवाई गई। जिन्होंने हैलीकॉप्टर को पास से भी नहीं देखा, बैठना तो एक सपना था। ग्रामीणों के सपनों को पूरा करने रघु परमार ने हैलीकॉप्टर मंगवाया व पहली यात्रा गांव के अनुसूचित जाति वर्ग के लोगों को कराई। इसके बाद गांव के पढ़ाई में अधिक अंक लाने वाले बच्चे व बारी-बारी से सारे गांव व आसपास से पहुंचे। बच्चों को हैलीकॉप्टर में बैठाकर यात्रा करवाई। माना जा रहा है कि आगामी विधानसभा चुनाव नजदीक है, दावेदार भी टिकट पाने की तमाम कोशिशों में जुटे हैं। रघु परमार की यह कोशिश भी उन्हीं प्रयासों में से एक मानी जा रही है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *