Tue. May 21st, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Datia
  • The Accused Said Forgive The Lawyer, Now We Will Not Shoot; Fired Yesterday After A Dispute

दतिया14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

दतिया में बीती रात 5-6 बदमाशों ने बीच बाज़ार में शहर के वरिष्ठ वकील राजेंद्र नागर्च के घर के बाहर हवाई फायर किए थे। ये हवाई फायर दहशत फैलाने के उद्देश्य से किए गए थे। घटना को लेकर वकील सहित बाजार के व्यापारी दहशत में थे।

इसके बाद कोतवाली पुलिस हरकत में आई और आरोपियों को गिरफ्त करके किला चौक से राजगढ़ चौराहे तक पैदल ले गए। इस दौरान बदमाश माफी मांगते नजर आए। बदमाश जैसे ही वकील के घर के बाहर पहुंचे तो हाथ जोड़कर कहने लगे, ‘वकील साहब हमें माफ करो, अब हम गोली नहीं चलाएंगे, दतिया की जनता हमें माफ करो’। इस दौरान भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई।

बता दें कि शाम करीब 6 बजे अंकित यादव और रोहित यादव नाम के 2 युवक अपनी बाइक शहर के वरिष्ठ वकील राजेश नगार्च के घर के बाहर बाइक पार्क कर रहे थे। पार्किंग का वकील के बेटे राजा नगार्च ने विरोध किया, तो तीनों के बीच विवाद हो गया। इसके बाद अंकित यादव, रोहित यादव ने अपने साथी छोटू माफिया, अंकित सेन और 2 नाबालिग को लेकर रात करीब साढ़े 8 से 9 बजे के बीच वकील राजेश नगार्च के घर के बाहर पहुंचे और अवैध हथियार से करीब 4 से 5 राउंड हवाई फायर किए थे।

सूचना के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और सभी आरोपियों को चिन्हित कर उनकी गिरफ्तारी के लिए अलग-अलग पुलिस टीमें बनाई गई, जिसके बाद आरोपियों के ठिकानों पर दबिश देकर आज 2 नाबालिग सहित अंकित यादव और रोहित यादव को गिरफ्तार किया है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *