Sat. Jun 22nd, 2024

[ad_1]

पन्ना25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

जिले में इन दिनों कांग्रेस कमेटी की नवगठित कार्यकारणी को लेकर गहमा गहमी का माहौल बना हुआ है। जब से जम्बो कार्यकारणी का गठन हुआ है, तब से स्थानीय कांग्रेस नेता और जिलाध्यक्ष सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बार कांग्रेस कमेटी की जिलाध्यक्ष शारदा पाठक ने जान से मारने की धमकी की रिपोर्ट पन्ना कोतवाली में दर्ज करवाई है।

जानकारी के अनुसार पन्ना जिला कांग्रेस कमेटी की जिलाध्यक्ष शारदा पाठक ने पन्ना कोतवाली पुलिस को एक शिकायती आवेदन दिया है। उन्होंने बताया कि उनके मोबाइल पर 7874823537 नम्बर से फोन आया था, जिसे मैंने रिसीव नही किया। उसके बाद मैंने अपने दूसरे नम्बर से नम्बर पर फोन किया। दूसरी तरफ एक महिला बोल रही थी। उसने कहा कि मैं रानी पाठक बोल रही हूं, मैं गोली मार कर तुम्हारे शरीर के चीथड़े उड़ा दूंगी। किसी काम के लायक नहीं रहोगी।

जिलाध्यक्ष शारदा पाठक ने कहा कि मेरी तुमसे क्या बुराई है। उसके बाद उसने अश्लील गालियां देते हुए फोन काट दिया। कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने पन्ना कोतवाली पहुंचकर मामले के विषय में एक शिकायती आवेदन दिया है। पन्ना कोतवाली में कांग्रेस जिलाध्यक्ष शारदा पाठक की शिकायत के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *