Fri. May 24th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Harda
  • CCTV Footage Of The Accused Related To The Jitu Pandit Murder Case Released IG Announced A Reward Of Thirty Thousand On The Identification Of The Accused

हरदा34 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

बीते दिनों हरदा जिले के छीपाबड़ थाना क्षेत्र के खिरकिया में एक वाशिंग सेंटर पर ग्राम बाबड़िया निवासी रेत कारोबारी जीतू पंडित नामक व्यक्ति की दो अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। कट्टे से कान के नीचे गोली मारने के बाद दोनों आरोपी बाइक से मौके से फरार हो गए थे। सोमवार को नर्मदापुर संभाग के पुलिस महानिरीक्षक इरशाद वली ने छीपाबड़ थाना के दो अलग अलग मामलों में इनाम घोषित किया है।

पहला प्रकरण में ग्राम खमलाय में डकैती के प्रकरण क्रमांक 274/2023 धारा 395,397 भादवि में फरार अज्ञात आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये 30 हजार रूपए एवं दूसरे में गोली मारकर हत्या करने के प्रकरण क्रमांक 286/2023 धारा 302, 34 भादवि 25,27 आर्म्स एक्ट में अज्ञात आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये 30 हजार रूपए के पुरस्कार की घोषणा की है। जो कोई व्यक्ति इन अज्ञात आरोपियों को गिरफ्तार करवाएगा या ऐसी सूचना देगा, जिसके आधार पर आरोपी की गिरफ्तारी संभव हो सके। ऐसे सूचनाकर्ता को 30 हजार रुपए इनाम की राशि से पुरस्कृत किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि आरोपियों के सूचना कर्ता का नाम पूर्णतः गोपनीय रखा जाएगा। पुरस्कार वितरण के संबंध में अंतिम निर्णय पुलिस महानिरीक्षक नर्मदापुरम् जोन का मान्य होगा। अभियुक्त के संबंध में दूरभाष क्रमांक 07574-250123,257725 पर भी सूचना दी जा सकती है। पुलिस सूचना देने वाले का नाम गोपनीय रखेगी। सक्षम शासकीय सेवक एवं अन्य एजेन्सी द्वारा फरार अभियुक्त की गिरफ्तारी के पश्चात यह आदेश स्वयमेव प्रचलन में न होकर शून्य हो जाएगा।

देर रात छीपाबड़ थाना प्रभारी ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटैज को जारी कर लोगों से अपील की है कि फुटेज में दिख रहे आरोपियों की पहचान करने वाले व्यक्ति को इनाम देकर उसका नाम गोपनीय रखा जाएगा। गौरतलब है कि जीतू पंडित की हत्या के बाद सर्व ब्राह्मण समाज के लोगों ने रविवार 11 जून को हत्या के आरोपियों को दो दिनों में पुलिस को गिरफ्तार करने का अल्टीमेटम देकर ज्ञापन सौंपा था। वही गिरफ्तारी नही होने पर जिला बंद कराने की चेतावनी भी दी गई है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *