Sat. Jun 22nd, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Thieves Took Away Jewelry Worth Five Lakh Rupees Including 60 Thousand Cash Kept In The Cupboard

ग्वालियर40 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ग्वालियर में खरीदारी करने गए ऑटो पार्टस व्यवसायी के सूने फ्लैट पर धावा बोलकर चोरों तिजोरी का ताला तोड़कर आठ हजार रुपए के साथ ही सोने व चांदी के गहने सहित लाखों रुपए का माल पार कर ले गए। घटना विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के गुलमोहर सिटी की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद जब CCTV कैमरे के फुटेज चेक किए तो नकाबपोश चोर वारदात करते रिकॉर्ड हुआ है। फिलहाल पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।
शहर के सिटी सेंटर स्थित गुलमोहर सिटी निवासी गगन अग्रवाल पुत्र रामगोपाल अग्रवाल पेशे से व्यवसायी है। उनका ऑटो पार्टस का थोक कारोबार है। दो दिन पहले उन्हें माल लेने के लिए लुधियाना जाना था, तो वह मां को मामा के घर विनय नगर छोड़कर लुधियाना चले गए थे और सोमवार को जब वह वापस आया तो फ्लैट के मुख्य गेट के ताले टूटे हुए थे और अंदर झांक कर देखा तो पूरे घर का सामान बिखरा पड़ा था। मामले का पता चलते ही पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।
यह सामान गया चोरी
चोर यहां से नगदी साठ हजार रुपए के साथ ही एक सोने का हार, छह चूड़ी सोने की, पांच सोने की अंगूठी, तीन जोड़ी कानों के टॉप्स, एक नथ सोने की सहित अन्य कीमती माल पर हाथ साफ कर गए।
चोरी होने से बचा आधा सामान
पुलिस जांच कर रही थी कि तभी दूसरी जगह रखे सोने के जेवर बरामद हुए। जिनके बारे में पूछने पर व्यवसायी ने बताया कि चोरी होने से बचने के लिए ही उन्होंने दो जगह जेवर रखा था, जिससे आध जेवर बच जाए। अगर एक ही स्थान पर पूरा सोना होता तो चोर इसे भी चोरी कर ले जाते।
डॉक्टर के घर जेवर नगदी पार
विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के तुलसी विहार निवासी प्रणव कुमार गच्छ पुत्र प्रकाश नारायण गच्छ डॉक्टर हैं और तीन मई को परिवार के साथ पुणे गए थे और घर पर ताले डाल गए। सूना घर देखकर चोरों ने धावा बोला और अलमारी में रखे चालीस हजार रुपए नगदी, सोने व चांदी के जेवर के साथ ही भगवान का चांदी का सिंहासन सहित श्रृंगार के जेवर पार कर ले गए। घटना का पता बीते रोज चला जब वह वापस आए तो ताले टूटे हुए थे और सारा सामान बिखरा पड़ा था। मामला समझ में आते ही पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है।
CCTV से चोरों की तलाश
चोरों का पता लगाने के लिए पुलिस ने अब आस-पास के साथ ही रास्ते में आने जाने वाले मार्ग पर लगे CCTV खंगालना शुरू कर दिए हैं।
पुलिस का कहना
क्राइम ब्रांच एडिशनल एसपी राजेश डंडोतिया ने बताया है कि विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में एक डॉक्टर व व्यवसायी के पूरे घर को चोरों ने अपना निशाना बनाया है, चोरों ने घर में रखे नगदी सहित सोने-चांदी के जेवरात पार कर ले गए हैं। चोरों की तलाश के लिए सीसीटीवी चेक किए जा रहे हैं जल्दी चोरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *