Fri. Jun 21st, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • The Miscreant Was Doing Reiki From Amarwada State Bank Branch, Cleaned His Hand As Soon As He Saw The Opportunity In The Market

छिंदवाड़ा25 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

अमरवाड़ा नगर की स्टेट बैंक शाखा में पैसे निकालने आए एक शख्स के साथ ठगी की वारदात हो गई जिससे हड़कंप मच गया। वारदात उस वक्त हुई जब वह बैंक से पैसे निकालने के बाद अपनी गाड़ी की डिक्की में पैसे रखकर बाजार चला गया तभी मोटर खरीदने के दौरान उसकी गाड़ी की डिक्की में रखे पैसे गायब थे स्वाभाविक है कि बदमाश ने उस पर बैंक के पास से ही नजर रखी हुई थी जैसे उसे मौका मिला उसने गाड़ी की डिक्की से पैसे निकाल कर रफुचक्कर हो गया।

दरअसल मेहलोंन घोघरी में रहने वाले बबलू डेरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि वह भारतीय स्टेट बैंक शाखा में जमा राशि निकालने के लिए बैंक पहुंचा था जहां उसने ₹99500 का चेक बैंक में जमा किया था। इस दौरान बदमाश ने उसे ताड़ लिया, बबलू ने बताया कि बैंक में काफी भीड़ थी इसलिए वह है थोड़ी देर के लिए बैंक से बाहर आकर अपनी गाड़ी पर आकर बैठ गया था।

तभी बदमाश उस पर नजर रखे हुए था, बाद में पैसे निकालकर बबलू ने गाड़ी की डिक्की में पैसे रखी और बाजार करने चला गया इस दौरान जैसे ही वह मोटर लेने के लिए एक दुकान में घुसा और बाहर आया तो उसकी गाड़ी से पैसे गायब थे। पैसे गायब होने के बाद उसने तत्काल पुलिस को इसकी जानकारी दी जिसके बाद थाना प्रभारी मोहन मर्सकोले ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज में आरोपी की पहचान करने का प्रयास किया।

सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपी का चेहरा

पुलिस ने जब आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो आरोपी का चेहरा नजर आ गया। इसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि किस तरह से आरोपी बैंक में लेनदेन के समय मौजूद था वही वह लगातार प्रार्थी की गाड़ी का पीछा कर रहा था। पुलिस चेक शर्ट पहने इस आरोपी की पड़ताल कर रही है। वही पुलिस अधिकारियों ने लोगों को आगाह किया है कि वह बैंक में लेनदेन के समय सतर्कता बरते।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *