Thu. Jun 13th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Moped Riders Also Robbed Food Delivery Boy student After Accountant, Police Suspect Pardi Gang

इंदौरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

इंदौर के पालदा इलाके में बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। वारदात के बाद बदमाश मोपेड छोड़ भागे। अब पुलिस मोपेड के नंबरों से मालिक तक पहुंची तो वह चोरी की निकली। पता चला कि कुछ दिन पहले मल्हारगंज इलाके से बदमाशों ने यह मोपेड चुराई थी। पुलिस को फुटेज में गैंग के इनपुट मिले हैं। अब पुलिस आरोपियों को जल्द पकड़ने का दावा कर रही है।

संयोगिता गंज थाना क्षेत्र के तीन इमली इलाके में शुक्रवार को लूट की वारदात हुई। यहां जेके इंडस्ट्रीज में काम करने वाले अकाउंटेंट पारसमल जैन के हाथ से 2 लाख 10 हजार से भरा बैग बदमाशों ने लूट लिया। पुलिस को मौके से मोपेड नंबर MP13QN8434 मिली।

पुलिस इस मोपेड की तफ्तीश करते हुए उज्जैन के रास्ते मल्हारगंज इलाके के गाड़ी मालिक के यहां तक पहुंची। यहां पता चला कि बदमाशों ने कुछ दिनों पहले यह मोपेड चुराई थी। मोपेड मालिक ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि मैंने वाहन चोरी की रिपोर्ट मल्हारगंज थाने में की थी। पुलिस ने मुझसे आवेदन ले लिया। इसके बाद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

पारदी गैंग पर शंका
TI तहजीब काजी को शंका है कि पारसमल को लूटने वाले पारदी गैंग से जुड़े हैं। जो शहर में वारदात करने के बाद बाहर भाग जाते हैं। पुलिस को इंदौर में उनके कुछ ठिकानों की जानकारी मिली है। जिसके बाद पुलिस लगातार इनके पीछे लगी है।

टीआई उन्हें शंका है कि पारसमल को लूटने वाले आरोपियो ने मोबाइल और अन्य लूट की वारदातों को भी अंजाम दिया होगा। उनके मुताबिक पिछले दिनों जेल से छूटे पारदी गैंग के सदस्यों की जानकारी भी निकाली जा रही है।

पुलिस के मुताबिक पारसमल जैन की काफी दिनों से बदमाश रेकी कर रहे थे। पुलिस ने पारसमल के आने जाने वाले पिछले दिनों के वीडियो फुटेज भी चेक किये। जिसमें उनके पीछे बदमाश गाड़ी से आते जाते दिखाई दे रहे हैं। फिलहाल पुलिस जल्द इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा कर रही है।

पुलिस के मुताबिक पारसमल जैन की काफी दिनों से बदमाश रेकी कर रहे थे। पुलिस ने पारसमल के आने जाने वाले पिछले दिनों के वीडियो फुटेज भी चेक किये। जिसमें उनके पीछे बदमाश गाड़ी से आते जाते दिखाई दे रहे हैं। फिलहाल पुलिस जल्द इस मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी का दावा कर रही है।

जोमैटो डिलीवरी बॉय और स्टूडेंट को भी बाइक सवारों ने ही लूटा
इधर पलासिया इलाके में भी चार दिन पहले जोमैटो कंपनी में काम करने डिलीवरी बॉय के साथ बदमाशों ने लूट की वारदात को अजांम दिया। पलासिया टीआई ने डिलीवरी बॉय से आवेदन ले लिया। लूट करने वाला बदमाश भी मोपेड से ही आया था। वारदात लाला राम नगर में हुई। जहां जोमैटो डिलीवरी बॉय सोनू पार्सल देने आया था। इस दौरान मोपेड सवार बदमाश ने उसका मोबाइल चाकू दिखाकर छीना और फरार हो गया।

शनिवार शाम खजराना इलाके के बायपास पर स्टूडेंट बुलबुल जैन ओर दो साथियों को बाइक सवार दो बदमाशों ने रोका और चाकू की नोक पर रुपए मांगे। जिसके बाद बदमाश करीब डेढ़ लाख रुपए कीमत के मोबाइल लेकर फरार हो गए। मामले में पुलिस ने प्राथमिक शिकायत ही दर्ज की है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *