Fri. Oct 18th, 2024

[ad_1]

जबलपुर12 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

नागपुर निवासी भाजपा नेत्री सना खान की 2 अगस्त को उसके पति अमित उर्फ पप्पू साहू ने डंडा मारकर हत्या कर दी थी। आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर सना खान की हत्या करने के बाद उसके शव को हिरन नदी में फैंक दिया गया था। आज महाराष्ट्र पुलिस और SDRF की टीम के साथ जबलपुर पुलिस की टीम मेरेगांव स्थित उस स्थान पर पहुंची है, जहां पर कि अमित ने अपने साथी आशीष के साथ मिलकर सना की हत्या करने के बाद शव को फैंका था। पुलिस की कई टीम अभी मौके पर है और शव को तलाश कर रही है। पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही सना का शव मिल जाएगा।

शनिवार की सुबह से SDRF की टीम मौके पर है, और सना खान का शव तलाश करने में जुटी हुई है। SDRF की तीन टीम नदी में लगातार शव को तलाश कर रही है। पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही शव को तलाश कर लिया जाएगा। बताया जा रहा है कि 2 अगस्त को जब अमित ने सना के शव को नदी में फैंका था, उस दौरान नदी में तेज बहाव था, लिहाजा पुलिस को शव तलाश करने में काफ़ी परेशानी हो रही है। ASP कमल मौर्य का कहना है कि शुक्रवार को भी नागपुर और जबलपुर पुलिस नदी के आसपास सना के शव को तलाश कर रही थी। आज भी अमित साहू के बताए अनुसार स्थान पर तलाशी की जा रही है।

ASP कमल मौर्य ने दैनिक भास्कर को बताया कि अब इस पूरे प्रकरण की जांच महाराष्ट्र पुलिस कर रही है। दोनों ही आरोपी अमित साहू और आशीष सिंह नागपुर पुलिस की हिरासत में है। आगे की अब वैधानिक कार्यवाही महाराष्ट्र पुलिस ही करेगी। नागपुर पुलिस आज शनिवार को एक बार फ़िर अमित साहू और आशीष को लेकर नागपुर से जबलपुर पहुंची है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *