Fri. Oct 18th, 2024

[ad_1]

छिंदवाड़ा22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मोहखेड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम सारोठ में एक शराबी पति ने मामूली विवाद में अपनी पत्नी की हत्या कर दी जिससे पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि मामले की जांच जारी है। दरअसल पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्राम सारोठ में एक महिला की हत्या हो गई है।

सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची तथा छानबीन शुरू की तो वर्षा पति सुरेश यादव अपने घर में मृत अवस्था में पड़ी हुई थी उसके गले में चाकू के घाव के निशान थे तथा काफी मात्रा में ब्लड बह गया था। घटना के दौरान उसका पति भी घर से गायब था ।

पुलिस को परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि उसका पति आए दिन उससे विवाद करता था, वही सुरेश ने घटना वाले दिन खाना बनाने की बात पर बर्षा से विवाद किया और शराब के नशे में उसके गले पर छुरा घोंप दिया जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के समय मृतिका के दो बच्चे थे जो पड़ोस में कहीं चाचा के यहां चले गए थे फिलहाल घटना के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

3 महीने बाद मायके से लौटी थी ससुराल

पुलिस के मुताबिक मृतिका वर्षा और सुरेश का आए दिन विवाद होते रहता था जिससे तंग आकर वह अपने मायके चली गई थी। पिछले 3 महीने से वह मायके में थी लेकिन समझा-बुझाकर सुरेश ने उसे अपने साथ लेकर आ गया था आखिरकार वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और विवाद के दौरान उसकी हत्या कर दी।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *