Fri. Oct 18th, 2024

[ad_1]

भोपालएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

कमला नगर पुलिस ने मारुति ईको कार को निशाना बनाकर साइलैंसर चोरी करने वाले दो चारों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से ढाई लाख रुपए कीमत के पांच साइलैंसर जब्त किए गए हैं। पुलिस ने इस मामले में एक खरीदार को भी गिरफ्तार किया है। जो पंजाब का रहने वाला है। आरोपियों से अन्य वारदातों के संबंध में पूछताछ जारी है।

पुलिस ने बुधवार की रात मुखबिर से मिली सूचना पर करण बाल्मीकी पिता महेश बाल्मीकी (22) निवासी अंबेडकर मूर्ती के पास झुग्गी बापू नगर को हिरासत में लिया था। पूछताछ में उसने साथी नदीम हसन पिता नईम हसन (21) निवासी बागफरत अफ्जा बोगदा पुल के साथ रात के समय बाइक से रैकी के बाद मारुति ईक कारों से साइलैंसर चोरी करने की बताई। उसकी निशानदेही पर नदीम को गुरुवार को हिरासत में लिया।

पूछताछ में दोनों ने चोरी के सायलेंसर हिमांशू कालडा उर्फ अमन पिता सुरेश कुमार कालडा उम्र 24 साल नि. म.न. 105 जीवी पंत स्कूल के पास सुदंर नगर थाना अशोका गार्डन को बेचने की बात बताई। हिमांशु मूलत: पंजाब का निवासी है। चोरी के साइलैंसर को वहीं खपाने का काम करता था। उसकी निशानदेही पर गुरुवार की रात पुलिस ने पांच साइलैंसर जब्त किए। आरोपियों ने बताया कि ईको के साइलैंसर की डिमांड ज्यादा आ रही है। वह आसानी से अच्छे दामों में बिक भी जाया करते हैं, इस लिए विशेष कर ईको कार के साइलेंसरों को चोरी करने का काम करते थे।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *