Fri. Oct 18th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • CM Shivraj Did Jandarshan Yatra In Anuppur, Said Court Punishes Criminals, I Get Bulldozers Running In Interest

भोपाल15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मध्य प्रदेश की धरती पर अपराधियों की अब खैर नहीं है, जो भी व्यक्ति अपराध करता है, कोर्ट उसे सजा तो देता ही है। साथ ही साथ मामा ब्याज भी देता है, बुलडोजर चलवा देता है। यह बातें मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बुधवार को अनूपपुर में आयोजित ‘महिला सम्मेलन’ के दौरान कही।

मुख्यमंत्री शिवराज ने कहा कि प्रदेश में बहन, बेटी और मां की इज्जत सबसे ऊपर है। दुराचारियों को फांसी देने का कानून हमारी सरकार ने बनाया है। अपराधी का मनोबल तोड़ने के लिए उसके अवैध अतिक्रमण पर मामा शिवराज बुलडोजर चलवा देता है। मध्यप्रदेश सरकार बेटियों को सशक्त बनाने के लिए लाड़ली लक्ष्मी योजना चल रही है। बहनों को आर्थिक रूप से मजबूत करने के लिए लाड़ली बहना योजना के तहत 1000 रुपए राशि दे रही है।

सीएम शिवराज ने की जनदर्शन यात्रा

सम्मेलन से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अनूपपुर में जनदर्शन यात्रा भी की। विकास पर्व के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अनूपपुर जिले को हजारों करोड़ रुपए के विकास कार्यों की सौगात भी दी। कई विकास कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास भी किया।

इन विकास कार्यों की दी सौगात

अमरकंटक ताप विद्युत गृह चचाई की नई 660 मेगावाट पावर यूनिट की आधारशिला भी रखी। इसकी अनुमानित लागत लागत 5600 करोड़ रुपए है। मुख्यमंत्री ने करीब 300 करोड रुपए से ज्यादा के विभिन्न विकास कार्यों के शिलान्यास एवं लोकार्पण किया। सीएम ने 5.50 करोड़ रुपए की लागत से तिपान नदी पर बने उच्चस्तरीय पुल का लोकार्पण भी किया।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *