Fri. Oct 18th, 2024

[ad_1]

ग्वालियर36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

ग्वालियर में लगातार छात्राओं और युवतियों के साथ बदमाशों द्वारा छेड़छाड़ और मारपीट करने की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है। दो बदमाशों ने मंदिर से दर्शन कर चाची के साथ लौट रही BSC सेकंड ईयर की छात्रा पर हमला किया है। बदमाशों ने ऑटो रुकवाकर छात्रा को बाहर निकालकर छेड़छाड़ की और विरोध करने पर लोहे का सरिया सिर पर दे मारा। सरिया लगते ही छात्रा खून से लथपथ होकर सड़क पर गिर पड़ी। छात्रा पर हमला करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

जहां घायल छात्रा को उसके परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची घायल छात्रा के परिजन की शिकायत पर दोनों हमलावर बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। घायल छात्रा के परिजन का कहना है कि बदमाशों द्वारा सिर में डंडा मारने से उनकी बेटी को गंभीर चोट आई है और उसकी हालत नाजुक है, उसे डॉक्टर ने अभी आईसीयू वार्ड में रखा है जहां उसकी हालत लगातार बिगड़ती जा रही है।

हमलावर शिवा और जय

हमलावर शिवा और जय

यह है पूरा मामला
बता दें कि ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र स्थित शब्द प्रताप पर रहने वाली 21 वर्षीय BSC सेकंड ईयर की छात्रा संजना अपनी चाची ललिता के साथ जलालपुर रोड पर स्थित पाताली हनुमान मंदिर के दर्शन कर ऑटो में सवार होकर घर लौट रही थी। पुरानी छावनी के पास ऋतुराज होटल के पास उनके पड़ोस में रहने वाला युवक सत्यम उर्फ शिवा और जय हाथ में लोहे का सरिया लेकर आए और संजना का हाथ पकड़कर अश्लील कमेंट कर छेड़छाड़ करने लगे जब छात्र संजना और उसकी चाची ललिता ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने छात्रा संजना के सर पर लोहे का सरिया मार दिया। सर में सरिया लगते ही वह खून से लतपथ होकर सड़क पर गिर पड़ी और बेहोश हो गई। छात्रा की चाची ललिता ने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर रास्ते से गुजर रहे लोगों की भीड़ इकट्ठा होते ही यह देखकर बदमाश वहां से भाग निकले लेकिन भागते वक्त बदमाश छात्रा को धमकाकर गए कि आज तो वह बच गई है लेकिन अगली बार उसके मुंह पर तेजाब फैककर उसे जान से खत्म कर देंगे।
राहगीरों की मदद से घायल छात्र को अस्पताल पहुंचाया
खून से लथपथ घायल छात्रा की चाची ने राहगीरों की मदद से सड़क से उठाकर उसे ऑटो में बिठाया और अस्पताल लेकर पहुंची और घटना की जानकारी अपने अन्य परिजन और पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल जा पहुंची जहां पुलिस ने घायल छात्रा के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर दोनो बदमाशों गिरफ्तार कर लिया और उनसे पूछताछ की जा रही है।
छात्रा चाची बोली बदमाश हत्या करने की धमकी देकर भागे थे
प्रत्यक्षदर्शी घायल छात्रा की चाची ललिता का कहना है कि संजना और वह मंदिर के दर्शन कर ऑटो में बैठकर घर आ रही थी तभी शिवा और जय बाइक पर सवार होकर आए और उनके ऑटो को रोककर संजना से छेड़छाड़ करने लगे। जब हम दोनों ने इसका विरोध किया तो शिवा ने सरिया संजना के िसर में मार दिया। सिर में सरिया लगते ही छात्रा के सिर से खून निकलने लगा। हमला करने के बाद दोनों बदमाश वहां से भाग गए।
हॉस्पिटल आकर छात्रा के पिता को बदमाशों ने पीटा
घायल छात्रा के पिता ने बताया कि वह किसी काम से इंदौर गए हुए थे जब दूसरे दिन घर वापस आए तो उन्हें घटना के बारे में पता चला। जब उनकी बेटी संजना नर्सिंगहोम में भर्ती थी तो हमलावर शिवा व जय अपने दोस्त टकलू उर्फ सूरज सहित 15 से 20 लड़के हॉस्पिटल आए और विवाद करने लगे जब उन्होंने उन लोगों को समझाने का प्रयास किया तो वह भड़क उठे और धमकाते हुए उनकी मारपीट कर दी और कहा कि अगर उन्होंने अपना केस वापस नहीं लिया तो उनके साथ और भी बुरा हो सकता है।
मामले की जांच की जा रही है
इस मामले में एडिशनल एसपी ऋषिकेश मीणा का कहना है कि छात्रा के ऊपर लोहे के सरिए से हमला करने वाले दोनों बदमाशों को हिरासत में ले लिया है, जो जानकारी छात्रा के परिजन ने दी उसमें थोड़ी संदिग्धता दिख रही है। उसके लिए जांच की जा रही है जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर दोनों बदमाशों के ऊपर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *