Fri. Oct 18th, 2024

[ad_1]

इंदौर6 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

इंदौर के पलासिया में पुलिस कमिश्नर और डीसीपी ऑफिस के सामने ही रात में स्कूटर सवार युवकों ने जमकर हंगामा किया। यहां विवाद करने के बाद वह जमकर एक दूसरे पर अपशब्दों की बौछार करते रहे। आवाज सुन बिल्डिंग के लोग बाहर आए। कुछ लोगों ने बालकनी से उनका वीडियो बना लिया। काफी देर तक हंगामा करते हुए युवक यहां से चले गए। पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। यह जगह पलासिया थाने से भी कुछ ही दूरी पर है।

पलासिया से साकेत की ओर जाने वाले रोड के इस वीडियो में स्कूटर सवार चार युवक सड़क पर दो युवकों से बुरी तरह से मारपीट कर रहे हैं। मारपीट करने के दौरान वे दोनों को धमका भी रहे हैं। यहां से निकलने वाले दूसरे वाहन चालक उन्हें देखते हुए जा रहे हैं। लेकिन विवाद में बचाव करने से डर रहे हैं। कुछ लोग बचाव के लिये भी आगे आए। लेकिन मारपीट करने वाले युवकों ने उन्हें भी दूर कर दिया।

बिल्डिंग के रहवासियों ने बनाया वीडियो
शोर शराबे की आवाज के बाद बिल्डिंग के रहवासी बाहर आए। उन्होंने वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। शहर की सबसे व्यस्ततम सड़कों में से एक कमिश्नर ऑफिस के सामने ही यह सब काफी देर तक चलता रहा। पलासिया थाने के नजदीक होने के बाद भी पुलिस इस विवाद में मौके पर नहीं पहुंची।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *