Fri. Oct 18th, 2024

[ad_1]

अनूपपुरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

अनूपपुर के करनपठार थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम टिटही में मोबाइल में रिचार्ज को लेकर दो भाईयों में आपसी चर्चा चल रही थी। इसको सबसे छोटा भाई अपने खिलाफ समझ बैठा और गुस्से में आकर बड़े भाई के सिर और नाक में डंडा से हमला कर दिया। इससे बड़े भाई इंद्रपाल सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।

इसकी सूचना मझले भाई ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल का निरीक्षण करते हुए पंचनामा तैयार कर शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा। जहां पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने आरोपी छोटे भाई राजेंद्र सिंह पिता रामलाल सिंह के खिलाफ धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।

सिम एक्टीवेट नहीं होने से नहीं हुआ रिचार्ज

जानकारी के अनुसार, ग्राम टिटही में मझला भाई दान सिंह (47) ने शुक्रवार को थाना पहुंच शिकायत दर्ज कराया कि हम तीन भाई अलग-अलग रहते है। सबसे बड़ा भाई इंद्रपाल सिंह पिता रामला (50) ने अपने सबसे छोटे भाई राजेंद्र सिंह को मोबाइल रिचार्ज कराने के लिए बोला था। जहां छोटे भाई राजेंद्र सिंह उन्हें बताया कि मोबाइल में लगा सिम एक्टीवेट नहीं है, उसके बाद ही रिचार्ज हो पाएगा।

लेकिन बड़ा भाई इंद्रपाल इस बात को समझ नहीं पाया। इस दौरान राजेंद्र सिंह अपने बड़े भाई इंद्रपाल के घर पहुंचा, तो दोनों में मोबाइल रिजार्च कराने को लेकर बहस हो गई। इसके बाद माता और पिता ने बीच में आकर बीच बचाव किया, जिसके बाद राजेंद्र सिंह अपने घर चला गया था।

घर पर आकर किया हमला

इसके बाद मैं अपने बड़े भाई इंद्रपाल के घर पहुंचा और दरवाजे के सामने खड़ा होकर इंद्रपाल से बात कर रहा था। तभी 10.30 बजे छोटा भाई राजेंद्र सिंह अपने घर से डंडा लेकर आया और अपने बड़े भाई इंद्रपाल के सिर और नाक पर अचानक डंडे से हमला कर दिया, जिससे इंद्रपाल वहीं जमीन पर गिर गया। इसके बाद मैं और मेरी पत्नी पार्वती बाई दोनों इन्द्रपाल को उठाकर घर के अंदर लाये और देखे तो इन्द्रपाल की मौत हो चुकी थी।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *