Sat. Jun 22nd, 2024

[ad_1]

इंदौरकुछ ही क्षण पहले

  • कॉपी लिंक

इंदौर में रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। 9 साल की बच्ची ने बाणगंगा पुलिस से फूफा के खिलाफ केस दर्ज किया है।

नाबालिग का कहना है कि फूफा चॉकलेट दिलाने के बहाने गोद पर बैठाया और गंदी हरकत करनी की कोशिश करने लगा। घबराई बच्ची ने मां को घटना के बारे में बताया। अब पुलिस फूफा के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है।

बच्ची ने सुनाई आपबीती: मामले में बाणगंगा थाना प्रभारी राजेन्द्र सोनी का कहना है कि बच्ची के माता-पिता थाने पर नाबालिग को लेकर पहुंचे थे। इस दौरान वह काफी डरी हुई थी। पीड़िता ने अपनी मां के सामने महिला अफसर को बताया कि सोमवार को फूफा के घर पर थी। इस दौरान उन्होंने चॉकलेट खाने के लिए 20 रूपये ​​​​​देने की बात कही। तभी उन्होंने अपनी गोद में बैठा लिया और गलत तरीके से टच करने लगे थे।

इसके बाद फूफा ने फ्राॅक ऊपर करने की बात कही। इंकार किया तो आरोपी ने अपना बेल्ट खोला ओर पर्दे के पीछे बुलाया। वह यहां से घबराकर भाग गई। बाद में उसने मां को पूरी बात बताई। जिसके बाद परिवार बच्ची को लेकर थाने पहुंचा।

17 साल की लड़की से रेप की कोशिश
भंवरकुआं पुलिस ने भी 17 साल की नाबालिग की शिकायत पर पड़ोसी युवक के खिलाफ मारपीट, पॉक्सो एक्ट और छेड़छाड़ के मामले में केस दर्ज किया है। पुलिस के मुताबिक पीड़िता ने बताया कि नरेश निवासी कुशवाह नगर सोमवार को अचानक उसके घर में घुस आया। कमरे में आने के बाद उसने अंदर से दरवाजा बंद करने की कोशिश की। इस बात का विरोध किया और नरेश ने बाल पकड़कर जमीन पर पटक दिया और चांटे मारे। इसके बाद पीड़िता वापस उठी तो आरोपी ने उसकी टी शर्ट फाड़। उसे शरीर से हटाने लगा।

इसके बाद आरोपी को कमरे से बाहर किया और गेट लगा लिया। आरोपी ने गेट पर लात मारी। जिस पर जिसके बाद भाई को मोबाइल पर कॉल कर जानकारी दी। आरोपी नरेश ने भाई को भी जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने नरेश को हिरासत में ले लिया है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *