Thu. Jun 13th, 2024

[ad_1]

ग्वालियर42 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
पकड़ा गया तस्कर रवि शर्मा - Dainik Bhaskar

पकड़ा गया तस्कर रवि शर्मा

ग्वालियर में स्मैक की खेप लेकर आए एक तस्कर को महाराजपुरा थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर चेकिंग के दौरान टाइगर चौक से पकड़ा है। पकड़े गए तस्कर से पुलिस को 25 ग्राम स्मैक मिली है, जिसकी कीमत करीब 2 लाख रुपए बताई गई है। फिलहाल पकड़े गए तस्कर को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस अफसरों का मानना है कि पकड़े गए तस्कर से पूछताछ के बाद कुछ और आरोपी हाथ आ सकते है।

यह है पूरा मामला

महाराजपुरा थाना सर्किल के सीएसपी रवि भदौरिया ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक तस्कर स्मैक की खेप लेकर खपाने के लिए आने वाला है। सूचना मिलते ही एसआई सौरभ श्रीवास्तव और थाने के बल को तस्कर को पकड़ने के लिए निर्देश दिए गए थे। निर्देश पर कार्रवाई करते हुए थाने कि एक टीम बनाकर तस्कर को तलाश के लिए पहुंचाया। पुलिस टीम दीनदयाल नगर के रायगढ़ चौक पहुंची तो युवक पुलिस को देखकर वापस जाने लगा तो पुलिस कर्मियों को शंका हुई और उसे रोकने का प्रयास किया तो संदेही युवक भागने लगा, जिसका पीछा कर पुलिस ने पकड़ा और उसकी तलाशी ली तो उसके पास से 25 ग्राम स्मैक बरामद हुई। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी को हिरासत में ले लिया।

पता लगा रहे है कहां से लाया स्मैक

पुलिस पूछताछ में पकड़े गए तस्कर की पहचान रवि शर्मा पुत्र सुरेन्द्र शर्मा निवासी मेहगांव के पास देवरी गांव जिला भिंड में रहने वाले के रूप में हुई है। पकड़े गए तस्कर ने बताया है कि वह भिंड से हर दिन बस में बैठकर ग्वालियर आता है और छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर ग्राहकों को सप्लाई करता है, जिससे उसे मोटा मुनाफा होता है, उसका कहना है कि महाराजपुरा में ही रहने वाले एक व्यक्ति से वह स्मैक खरीद कर लोगों को भेजता है, पुलिस अब तस्कर को स्मैक बेचने वाले के बारे में जानकारी जुटा रही है। फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए तस्कर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

तस्कर से पूछताछ में जुटी पुलिस

महाराजपुरा थाना प्रभारी पंकज त्यागी का कहना है कि एक स्मैक तस्कर को दो लाख की स्मैक के साथ पकड़ा है। पकड़े गए तस्कर से पूछताछ की जा रही है कि वह स्मैक की खेप कहां से लेकर आया था और उसके इस रैकेट में और कौन-कौन शामिल है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *