Tue. May 21st, 2024

[ad_1]

हरदा8 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शुक्रवार शाम को जिले के टिमरनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत रेलवे ट्रैक पर ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में युवक का शव क्षत विक्षत हालत में ट्रैक पर मिला था। मिली जानकारी के मुताबिक टिमरनी और पगढाल के बीच डाउन ट्रैक पर रेणुका गार्डन के पीछे खम्बा नंम्बर 684/26 के पास रेलवे ट्रैक के पास यह हादसा हुआ है।

टिमरनी थाना प्रभारी सुशील पटेल ने बताया कि रेलवे ट्रैक पर एक शव मिलने की सूचना मिली थी, जिसमें मृतक की पहचान हरदा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के ग्राम कांकरिया निवासी आकाश पिता गोविंद सिंह बघेल उम्र 25 साल के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को रेलवे ट्रैक से उठाकर पीएम के लिए शासकीय अस्पताल टिमरनी मर्चुरी में रखा गया है।

बताया जा रहा है कि मृतक की आगामी 3 जून को पास के ही गांव खमलाय में शादी होनी थी। वही वह अपने गांव से अपने किसी रिश्तेदार को हरदा छोड़ने आया था, जिसके बाद से उसका फोन बंद था। शुक्रवार शाम 4 बजे के लगभग मृतक ने रोते हुए अपनी मां से मोबाइल पर बात करने की बात भी सामने आई है, जिसमें उसने मां को इटारसी में होने की बात बताई और फिर मोबाइल बंद हो गया।

मृतक के परिजन उसकी तलाश में सिविल लाइन थाना हरदा शाम को पहुंचे थे, जहां उन्हें टिमरनी के पास रेलवे ट्रैक पर किसी युवक के शव मिलने की जानकारी मिली। मृतक दो भाइयों में छोटा भाई है। पुलिस को मृतक के द्वारा आत्महत्या करने का अंदेशा है। टिमरनी पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *