Sat. Sep 7th, 2024

[ad_1]

देवास44 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

देवास जिला अस्पताल में डिलीवरी होने के तीसरे दिन एक महिला की उपचार के दौरान मौत हो गई। महिला ने रविवार को स्वस्थ बालिका को जन्म दिया था। परिजनों ने जिला अस्पताल में हंगामा करते हुए मुख्य गेट पर धरना दिया। परिजनों की मांग थी कि महिला का उपचार करने वाली महिला चिकित्सक पर कार्रवाई करते हुए उसे सस्पेंड किया जाए। साथ ही परिजनों ने जिला अस्पताल के चिकित्सकों पर लापरवाही के उपचार करने के आरोप भी लगाए।

जिला अस्पताल में मंगलवार को कविता पति धर्मेंद्र सेन निवासी पचोर हालमुकाम प्रहलाद नगर बावडिय़ा की मौत हो गई। महिला ने रविवार को एक स्वस्थ बालिका को जन्म दिया था। मंगलवार शाम को महिला की अचानक मौत हो गई। जबकि परिजनों ने कहा कि शाम तक मृतक महिला परिजनों से चर्चा करती रही।

इधर, शाम को महिला की मौत होने के बाद परिजनों ने जिला अस्पताल में हंगामा किया और लापरवाही के आरोप लगाते हुए गलत उपचार करने का आरोप डॉक्टरों पर लगाया। परिजनों ने बताया कि अचानक आज शाम को ही तबीयत बिगड़ी और उनकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही सिटी मजिस्ट्रेट भी जिला अस्पताल पहुंचे और नाराज़ परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन दिया।

मामले में जिला अस्पताल के आरएमओ अजय पटेल का कहना है कि प्रथम दृष्टया कार्डियक अरेस्ट से मौत लग रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद स्पष्ट हो पाएगा की महिला की मौत कैसे हुई। पीएम रिपोर्ट आने के बाद कुछ गड़बड़ होती है तो जांच कमेटी गठित की जाएगी।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *