Sat. Sep 7th, 2024

[ad_1]

भोपाल26 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह एमपी की सत्ता में कांग्रेस की वापसी के लिए दौरे कर रहे हैं। दिग्गी इन दिनों बुन्देलखंड में लंबे समय से हार रही सीटों पर दौरे कर रहे हैं। सागर दौरे के वक्त दिग्विजय सिंह ने मुसलमानों की आबादी को लेकर बयान दिया।

सागर में प्रेस कॉन्फ्रेंस में मीडिया से चर्चा के दौरान दिग्विजय सिंह ने कहा- जनगणना पर मेरा स्टैंड यह है कि ओबीसी के आधार पर जनगणना के रिजल्ट आने चाहिए। अभी तक 2011 के बाद की जनगणना के रिजल्ट नहीं दिए गए। जनगणना होनी चाहिए।

दिग्विजय सिंह ने कहा – मैं इस बात को दावे के साथ कह सकता हूं कि भाजपा और संघ का जो प्रचार है कि मुसलमानों की जनसंख्या बढ़ रही है यह बिल्कुल सरासर झूठ और गलत है। क्योंकि तेजी से इनको हिंदुओं की जनसंख्या की तुलना में मुसलमानों की जनसंख्या ज्यादा तेजी से घट रही है। मैं इसको प्रमाणित कर सकता हूं।

सिंधिया का पलटवार- सनातन का अपमान और देश विरोधी विचारों को जनता समझती है..

दिग्विजय सिंह के बयान पर केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने ट्वीट कर पलटवार किया। सिंधिया ने ट्वीट कर लिखा- दिग्विजय जी, आप कितना भी छिपा लें, लेकिन धर्म के नाम पर भय का माहौल बनाने व तुष्टिकरण करने वाली कांग्रेस का बार-बार स्वरूप सामने आ ही जाता है। मध्यप्रदेश की जनता आपके सनातन धर्म का अपमान व देश-विरोधी विचारों को अच्छे से समझती है। आपको जनता द्वारा इसका जवाब मिल जाएगा।

बीजेपी की मदद करने बसपा,MIM, आप, गौंडवाना चुनाव लडेंगे ​​​​​​- दिग्विजय

दिग्विजय सिंह ने सागर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि मप्र में चुनावी मुकाबला भाजपा और कांग्रेस के बीच है लेकिन कुछ ऐसे दल भी हैं जो बीजेपी की मदद करने और कांग्रेस के वोट काटने के लिए चुनाव लडेंगे। उनमें बीएसपी, एमआईएम, गौंडवाना और अब आम आदमी पार्टी आ रही है। सरकार तो इनकी बनेगी नहीं, संघर्ष कांग्रेस और भाजपा के बीच में है। यदि 2003 का घोषणा पत्र उठाकर देखें तो बीजेपी ने जो वादे किए थे उनमें से कितने वादे 20 साल में पूरे हुए उनमें से 15 महीने घटा दीजिए। अब जब चुनाव आ रहे हैं तब नई- नई योजनाएं ला रहे हैं।

दिग्गी बोले- सिंधिया के जाने से कांग्रेस में शांति और एकता आई है

दिग्गी से जब पूछा गया कि सिंधिया के न होने पर कांग्रेस कमजोर महसूस कर रही है या आप मेंटली रिलेक्स महसूस कर रहे हैं? इसके जवाब में दिग्गी ने कहा आप जरा ग्वालियर मुरैना में पता लगा लीजिए। सिंधिया के जाने से कांग्रेस पार्टी में शांति आई है एकता आई है। अशांति अब भाजपा में चली गई है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *