Sat. Sep 7th, 2024

[ad_1]

टीकमगढ़36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

शहर में आपराधिक मामलों पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस ने छापामार कार्रवाई शुरू की है। मंगलवार रात कोतवाली पुलिस ने शहर के कई सार्वजनिक स्थानों पर भ्रमण कर असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की। इस दौरान 1 सटोरिया को भी हिरासत में लिया गया।

कोतवाली थाना प्रभारी मनीष कुमार ने बताया कि एसपी के निर्देश पर अपराधों की रोकथाम के लिए अभियान शुरू किया गया है। मंगलवार रात शहर के गांधी चौराहा, पुराना बस स्टैंड, मामौन दरवाजा, लक्कड़ खाना मोहल्ला सहित नजरबाग इलाके में पैदल मार्च निकालकर असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की गई। इस दौरान संदिग्ध अवस्था में बैठे मिले युवकों की तलाशी ली गई। नशे का सेवन करने वाले लड़कों को सार्वजनिक स्थानों से दूर रहने की हिदायत दी गई। उन्होंने बताया कि अब शहर के प्रत्येक इलाके में अलग-अलग दिनों में लगातार चेकिंग अभियान चलाया जाएगा। ताकि असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई की जा सके। साथ ही अपराधों पर भी पूरी तरह से अंकुश लगाया जा सके। पुलिस के चेकिंग अभियान से सार्वजनिक स्थानों पर नशा करने वालों में हड़कंप मच गया है। लंबे समय से शहर के नजरबाग मैदान सहित कई इलाकों में अंधेरा होते ही नशेड़ियों का जमावड़ा लगने लगता है। लगातार मिल रही शिकायतों के चलते अब पुलिस ने सख्त रवैया अपनाया है।

आईपीएल सट्टा के आरोप में युवक को पकड़ा

कोतवाली थाना प्रभारी ने बताया कि मंगलवार रात शहर के झांसी रोड स्थित शादी घर के पास से आकाश रजक नामक युवक को आईपीएल सट्टा खिलाने के आरोप में पकड़ा गया है। आरोपी अंबेडकर चौराहा के पास का निवासी है। वह मोबाइल से आईपीएल सट्टा खिलाने का कारोबार चला रहा था।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *