Sat. Sep 7th, 2024

[ad_1]

सतना16 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

कोविड-19 वायरस ने सतना में दो और महिलाओं को अपने संक्रमण का शिकार बनाया है। इन दो नए मामलों के बाद मौजूदा दौर में सतना में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 5 हो गई है। हालांकि तीन संक्रमित स्वस्थ्य हो चुके हैं।

कोरोना संक्रमण की 5वीं लहर की आशंका के बीच सतना में संक्रमण के दो नए मामले सामने आए हैं। दोनों संक्रमित महिलाएं हैं और वे गर्भवती भी हैं। मैहर के ग्राम पिपरा बरबंड और उचेहरा के ग्राम कोरगवां की दो महिलाओं की रैपिड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं, उन्हें सर्दी- जुकाम और बुखार की शिकायत थी। शासकीय अस्पताल में जब उन्हें इलाज के लिए ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उनका कोरोना टेस्ट किया था। टेस्टिंग उन्हें कोरोना संक्रमण की चपेट में पाया गया। हालांकि उनका ऑक्सीजन लेवल भी सामान्य है और किसी तरह की कोई और दिक्कत भी नहीं है।

डॉक्टरों ने दवाएं देकर उन्हें होम आइसोलेट करवा दिया है। उनकी कोई ट्रेवल हिस्ट्री भी नहीं पाई गई है। ऐहतियाती तौर पर उनके संपर्क में आए लोगों की लिस्टिंग कर उनकी भी निगरानी के प्रबंध किए गए हैं।

बता दें कि सतना में पिछले दिनों कोरोना संक्रमण के 3 मामले सामने आए थे। इंदौर से लौटा एक संक्रमित प्रभात विहार कॉलोनी में पाया गया था जबकि कंपनी बाग में एक महिला की भी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। हालांकि अब तीनों पूरी तरह स्वस्थ्य बताए जाते हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *