Fri. Oct 18th, 2024

[ad_1]

हरदा32 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

रविवार को छीपानेर रोड़ पर संचालित एक एव्हरफ्रेश की दुकान पर काम करने वाले कर्मचारी के साथ मारपीट करने वाले दो आरोपियों के खिलाफ रविवार देर रात मामला दर्ज किया गया है।

भीम आर्मी के हस्तक्षेप के बाद सिटी कोतवाली में आरोपी पंकज दुगाया निवासी जय शक्ति होम्स एवं नवीन के खिलाफ 294, 323, 506, 34 का मामला दर्ज किया गया है।शिकायतकर्ता अमित पिता राधाकिशन चौहान निवासी बिछोला ने पुलिस को बताया कि वह संतोष बिल्लोरे की एव्हरफ्रेश की दुकान पर काम करता है।

रविवार सुबह करीब सवा दस बजे के आसपास आरोपी पकंज दुगाया व नवीन उनकी दुकान के सामने कार में आकर खड़े हुए। इस दौरान उन्होंने कार से बैठे बैठे मुझे आवाज लगाई।जब में उनके पास गया तो पंकज दुगाया ने उसे शराब का क्वाटर एवं नमकीन लाने को कहा।तो वह वापस आकर दुकान पर सामान पैक कर रहा था।

तभी नवीन मुझे दुकान से कालर पकड़कर पंकज के पास ले गया।तब पंकज बोलने लगा तूने मुझे गाली क्यों दी। जब उसने गाली नही देने की बात कही तो पंकज ने उसे थप्पड़ जड़ कर गाली गलौज करते हुए कहा कि अब यदि गाली दी जो जान से खत्म कर दूंगा और वहां से चले गए।

जिसके बाद दुकान के मालिक ने दोनों आरोपियों से कहा कि तुमने मेरे कर्मचारी के साथ मारपीट क्यों की तो दोनों ने कहा कि जो बने कर लेना।जिसके बाद उसने रिपोर्ट दर्ज कराई है।उधर एससी एसटी संगठन के लोगों की मांग है कि पुलिस ने साधारण धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। संगठन के पदाधिकारियों का कहना है कि दोनों आरोपियों पर एससी एसटी का मामला भी दर्ज किया जाए।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *