Thu. Oct 17th, 2024

[ad_1]

ग्वालियर27 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
गले पर चाकू लगने से घायल हुआ युवक राम कृपाल सिंह परमार - Dainik Bhaskar

गले पर चाकू लगने से घायल हुआ युवक राम कृपाल सिंह परमार

ग्वालियर में घर के बाहर घूम रहे एक युवक के साथ बाइक सवार तीन बदमाशों द्वारा चाकू से हमला कर चेन लूटने की घटना सामने आई है। चेन लूटने के बाद बाइक सवार मौके से फरार हो गए, घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने घायल की शिकायत पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

यह है पूरा मामला

ग्वालियर के झांसी रोड थाना क्षेत्र के नाका चंदवानी नाके पर रहने वाला 33 वर्षीय युवक रामकृपाल परमार शुक्रवार रात करीब 9:30 बजे खाना खाने के बाद अपने घर के बाहर घूम रहा था तभी बाइक पर सवार होकर आए तीन अज्ञात बदमाशों ने झपट्टा मारकर चेन लूटने का प्रयास किया। जब युवक ने इसका विरोध किया था बदमाशों ने उसके गले पर चाकू मारकर चेन लूटकर फरार हो गए। गले पर चाकू लगते ही युवक खून से लथपथ होकर सड़क पर गिर पड़ा वहीं घटना की सूचना मिलते ही युवक के परिजन और पुलिस मौके पर जा पहुंची जहा युवक को पुलिस ने घायल हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने घायल की शिकायत पर अज्ञात लोगों की तलाश शुरू कर दी है, पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे CCTV फुटेज खंगाल रही है जिससे लुटेरों की तलाश की जा सके।

भाई बोला खाना खाने के बाद घर के बाहर टहल रहा था भाई

घायल युवक के भाई महावीर सिंह परमार का कहना है कि तीन बदमाशों ने मेरे भाई के गले पर चाकू से हमला कर एक तोले की सोने की चेन लूटकर फरार हो गए हैं। हमलावर कौन थे यह पता नहीं चल सका है, मेरा भाई घर के पास खेलने के लिए आया था तभी बदमाशों ने उसके ऊपर हमला कर दिया।

लुटेरों की तलाश में जुटी पुलिस

झांसी रोड थाना प्रभारी सैलून भार्गव ने बताया कि तीन बदमाशों द्वारा एक युवक के साथ चाकू से हमला कर चेन लूटने की सूचना पर दी गई थी मौके पर पहुंचकर घायल युवक को इलाज के लिए खतरा भर्ती कराया है, हमलावर कौन थे यह पता नहीं चल सका है। फिलहाल घायल युवक की शिकायत पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *