Fri. Oct 18th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Niwari
  • ‘Love Ki Arrange Marriage’ Film Shooting Started, Team Members Said Historical Heritage And River Best

निवाड़ी24 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

निवाड़ी जिले की धार्मिक व पर्यटन नगरी ओरछा की खुबसूरती फिल्म जगत को खूब भा रही है। इस नतीजा यह हो रहा है कि निर्देशक और फिल्म कलाकार ओरछा के रमणीय स्थलों की तरफ रूख कर रहे हैं। यहां पर फिल्म लव की अरेंज मैरिज कि शूटिंग की जा रही है। इसमें कई प्रमुख कलाकार अभिनय कर रहे हैं।

बॉलीवुड के निर्देशकों और फिल्मी कलाकारों को ओरछा के प्राकृतिक सौंदर्य और ऐतिहासिक मोन्यूमेंट खूब भाने लगे हैं। इसी का परिणाम है कि यहां पर कुछ वर्षों में फिल्म्स एड की शूटिंग नगर के लोगों के लिये आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं। अभी ओरछा में भानुशाली फिल्म प्रोडक्शन मुंबई के बैनर तले फिल्म लव की अरेंज मैरिज फिल्म की शूटिंग की जा रही है।

फिल्म में राजपाल यादव और अन्नू कपूर

इसमें राजपाल यादव, अन्नू कपूर, शनि सिंह, सुप्रिया पाठक, अवनीत कौर और लोकल कलाकार आरिफ शेडोली झांसी, रवि प्रताप सिंह चौहान ललितपुर और भोपाल के कई अन्य कलाकार प्रमुख भूमिका में दिख रहे हैं। लोकल लाइन प्रोड्यूसर वैष्णवी एंटरटेनमेंट और आरएमएस फिल्म के रोहित खरे ने बताया कि यह फिल्म एक फैमिली ड्रामा है, जिसके डायरेक्टर इशरत खान हैं। यहां की लोकेशन बहुत अच्छी हैं। नदी और ऐतिहासिक धरोहर बहुत खास हैं।

कंचना घाट व महल के सामने फिल्माए सीन

ओरछा में शूटिंग अभी तक मुख्य चौराहे के पास कंचना घाट बेतवा नदी किनारे हो चुकी है। आने वाले दिनों में यहां के ऐतिहासिक और सौंदर्यता से लबरेज कुछ हिस्सों में भी शूटिंग की जाएगी। बहरहाल ओरछा के खूबसूरती को देखते हुए फिल्मों के प्रसिद्ध अभिनेता और डायरेक्टर ओरछा की तरफ रूख कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *