Sat. Sep 7th, 2024

[ad_1]

भोपालएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

मोबाइल, व्हाट्सएप कॉल के जरिए ठगी के मामले आए दिन सामने आते रहते हैं। इन धोखेबाजों की बातों में आकर कई बार लोगों के बैंक अकाउंट से पैसे साफ कर दिए जाते हैं। इस बार मप्र के नेता प्रतिपक्ष को फेक व्हाट्स एप कॉल कर दिल्ली आने को कहा गया। व्हाट्सएप के जरिए आए कॉल के बाद नेता प्रतिपक्ष ने जब राहुल गांधी के दफ्तर में फोन किया तो पता चला कि उन्हें कोई फोन नहीं किया गया और न ही कोई मीटिंग बुलाई गई। इस मामले के बाद नेता प्रतिपक्ष ने क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई है।

अर्जेंट में राहुल गांधी ने दिल्ली बुलाया

नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविन्द सिंह ने बताया कि 22 जून को व्हाट्सएप पर कॉल आया। रिसीव करने पर दूसरी तरफ से एक व्यक्ति ने कहा कि आपको 24 तारीख को दिल्ली में सोनियां गांधी और राहुल गांधी के साथ अर्जेंट मीटिंग के लिए बुलाया गया है। आप 24 को दिल्ली पहुंच जाईएगा। मैंने कहा कि व्हाट्सएप नहीं आप नॉर्मल कॉल कीजिए तो सामने वाला व्यक्ति जो खुद को राहुल गांधी का पीए बता रहा था। उसने कहा मेरे फोन टेप हो रहे हैं। उसके बाद मैने उसे वापस कॉल बैक किया तो उसने रिसीव नहीं किया। फिर मैंने राहुल गांधी के पीए को फोन लगाया। तो उन्होंने बताया कि उनके नाम से कोई फर्जी कॉल कर रहा है। इसके बाद मैंने पुलिस में शिकायत की है। अब पुलिस पता लगाएगी कि कौन इस प्रकार की हरकत कर रहा है।

पंजाब से जुडे़ तार

शुरुआती जांच में यह पता चला है कि जिस व्यक्ति ने व्हाट्सएप के जरिए कॉल किया वह पंजाब के भटिंडा का बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस की शुरुआती जांच में इसकी सीडीआर भी ब्लैंक मिली है यानि वह किसी और के इंटरनेट का इस्तेमाल करके यह व्हाट्सएप कॉल कर रहा है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *