Sat. Sep 7th, 2024

[ad_1]

गुना44 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

जिले के चांचौड़ा इलाके में राजस्थान से अफीम खरीदकर जिले में सप्लाई करने पहुंचे नशा तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 850 ग्राम अफीम जप्त की है। इसकी कीमत लगभग सवा दो लाख रुपये आंकी गयी है। पुलिस आगे की जांच भी कर रही है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है।

SP राकेश कुमार सगर ने बताया कि जिले में नशा एवं नशे के अवैध कारोबारियों के विरुद्ध एक अभियान के रूप कार्यवाहियां करने हेतु अधीनस्‍थों को निर्देश दिये गये हैं। इसी क्रम में अतिरिक्‍त पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह एवं एसडीओपी चांचौडा दिव्‍या सिंह राजावत के मार्गदर्शन में जिले के चांचौडा थाना प्रभारी निरीक्षक बलवीर सिंह गौर एवं उनकी टीम द्वारा राजस्थान से अफीम खरीदकर जिले के चांचौडा थाना क्षेत्र में अफीम सप्लाई करने पहुंचे नशा तस्कर को रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया है।

गुरुवार सुबह पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि एक व्‍यक्ति गुना से बस में सबार होकर अवैध मादक पदार्थ अफीम बेचने के लिये चांचौडा आ रहा है वह अफीम का नशा करने वाले ग्राहकों की तलाश में चांचौडा के पास ताज होटल के सामने बस से उतरेगा। इस सूचना के मिलते ही चांचौडा थाने से पुलिस की एक टीम नशा तस्कर पर कार्यवाही हेतु तत्‍काल रवाना हुई। पुलिस ने एबी रोड पर ताज होटल के सामने पहुंचकर बस के आने का इंतजार किया। जहां बस के आने पर बस के रूकते ही उसमें से जैसे ही मुखबिर के बताये हुलिये का व्‍यक्ति नीचे उतरा तो पुलिस द्वारा उसे घेराबंदी कर दबोच लिया गया।

उसने पूछताछ पर अपना नाम बाबूलाल(55) पुत्र रामबक्‍स मीना निवासी ग्राम भूराखेडी थाना फतेहगढ जिला गुना का होना बताया। पुलिस द्वारा उसकी तलाशी लेने पर उसके थैले से प्‍लास्टिक के एक डिब्‍बे में अवैध मादक पदार्थ 850 ग्राम अफीम मिली। आरोपी के पास से मिली 850 ग्राम अफीम की कीमत लगभग 2.25 लाख रुपये आंकी गयी है। आरोपी ने अफीम के संबंध में पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह उक्त अफीम को 1 मार्च को ही बलराम मीना निवासी ग्राम बंजारी, थाना हरनावदा, जिला बारां, राजस्थान से खरीदकर लाया है। जिसे बीनागंज बायपास से निकलने वाले ट्रक वालों को फुटकर में बेचने के लिए यहां आया था। पुलिस ने फरार आरोपी बलराम मीना के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया है। उसकी भी तलाश की जा रही है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *