Fri. Oct 18th, 2024

[ad_1]

छतरपुर (मध्य प्रदेश)19 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

छतरपुर जिले के ईशानगर थाना क्षेत्र के ग्राम छिमनीपुरवा के रहने वाले मंजू कुशवाहा ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन दिया। जिसमें उन्होंने देते हुए बेटी की मौत के मामले में निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है। पिता का आरोप है कि उनकी बेटी की गला दबाकर हत्या की गई, और इसे आत्महत्या का रूप दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक को आवेदन देते हुए मंजू कुशवाहा ने बताया कि 4 वर्ष पहले उसने अपनी बेटी हेमवती का विवाह ओरछा रोड थाने के पीछे नारायणपुरा में रहने वाले सोनू कुशवाहा के साथ की थी। अपनी हैसियत के मुताबिक विवाह करने के बावजूद ससुराल पक्ष और दहेज लाने की बात कहकर बेटी को प्रताड़ित करने लगा था। एक वर्ष पहले बेटी हेमवती ने प्रताड़ना की शिकायत भी थाने में की थी। 25 मई की रात करीब 8 बजे उसकी बेटी ने फोन पर मां से बात करने की इच्छा जताई लेकिन खेत में होने के कारण बात नहीं हो सकी थी।

इसी रात करीब डेढ़ बजे उसकी बेटी के पति सोनू का फोन आया कि हेमवती बीमार है और बोल नहीं रही है। मंजू ने अस्पताल ले जाने की सलाह देते हुए स्वयं अस्पताल पहुंचने की बात कही लेकिन जब अस्पताल पहुंचे तो ज्ञात हुआ कि उनकी बेटी का शव पोस्टमॉर्टम हाउस में रखा है। पिता का आरोप है कि बेटी को ससुराल पक्ष ने मार डाला है। इसलिए इस पूरे मामले की सूक्ष्मता से जांच की जाकर दोषियों के खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाए।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *