Thu. Oct 17th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • The Truck Crushed The Laborers, Three Died, One Serious, The Driver Escaped From The Spot With The Truck

ग्वालियर10 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मृतक मजदूर मुरारी जाटव

ग्वालियर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र के ट्रांसपोर्ट नगर स्थित सुदर्शन कोल्ड स्टोर के पास तेज रफ्तार से पीछे से आ रहे एक ट्रक ने चार मजदूरों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि घटनास्थल पर दो की मौत हो गई वहीं तीसरे घायल ने अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया। वहीं तक चालक ट्रक लेकर मौके से फरार हो गया। वही रास्ते से गुजर रहे राहगीरों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर जा पहुंचे जहां मृतकों के शव को पीएम के लिए भेजकर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

ट्रक चालक ने पीछे से रौंदा

दुर्घटना में तीन मजदूरों की मौत हो गई जबकि एक युुवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। मृतक युवक मकान निर्माण का काम करते हैं और मजदूरी करने के लिए पुरानी छावनी के जाटव मोहल्ला से ट्रांसपोर्ट नगर आ रहे थे। दुर्घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर भाग गया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है। मृतकों के शवों का अंतिम संस्कार भितरवार, तिलंगना व पुरानी छावनी में किया गया। सभी मृतक पुरानी छावनी के जाटव मोहल्ला में रहते थे। दुर्घटना के बाद गांव के जाटव मोहल्ला में मातम पसर गया।

मृतकों में मुरारी जाटव निवासी पुरानी छावनी, भवानी जाटव निवासी तिलंगना व सुरेश जाटव निवासी भितरवार के नाम शामिल हैं। दुर्घटना एक युवक इस्माईल घायल हुआ है और उसकी स्थिति गंभीर बताई गई है।

ट्रक चालक की तलाश में जुटी पुलिस

थाना प्रभारी संतोष यादव ने बताया कि गुरुवार को फोन पर सूचना मिली थी कि पुरानी छावनी की तरफ से बाइक क्रमांक MP 07 GA 3234 पर सवार होकर मजदूरी करने जा रहे चार मजदूर को पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी है। जिससे घटनास्थल पर दो मजदूरों की मौत हो गई वहीं तीसरे मजदूर ने अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दीया। सूचना मिलते ही ताने के बल मौके पर पहुंचा था जहां मृतक मजदूरों को पीएम हाउस भेज कर अज्ञात ट्रक चालक खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है जल्द ही ट्रक और उसके चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *