Sat. Sep 7th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • Jammed On The Makaronia Intersection Road, The Family Said When The Son Ran Away With The Girl, The Deceased Was Getting Threats

सागर36 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
हल्का बल प्रयोग कर पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को खदेड़ा। - Dainik Bhaskar

हल्का बल प्रयोग कर पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को खदेड़ा।

सागर के मकरोनिया थाना क्षेत्र में 29 नंबर रेलवे फाटक के पास ट्रेन के सामने आने से हुई व्यक्ति की मौत मामले में गुरुवार को परिवार वालों ने चक्काजाम कर दिया। वे पोस्टमार्टम के बाद शव लेकर मकरोनिया चौराहे मार्ग पर स्थित अंबेडकर मूर्ति के पास पहुंचे। जहां मांगों को लेकर शव सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया। घटनाक्रम की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी पहुंचे और चक्काजाम कर रहे लोगों को समझाइश देकर शांत कराने की कोशिश की। लेकिन वे नहीं माने। करीब 2 घंटे का समय बीत जाने के बाद भी प्रदर्शनकारी चक्काजाम खोलने तैयार नहीं हुए तो पुलिस ने लाठीचार्ज कर प्रदर्शनकारियों को खदेड़ा। वहीं शव को अंतिम संस्कार के लिए रवाना कराया।

सड़क पर शव रखकर किया चक्काजाम।

सड़क पर शव रखकर किया चक्काजाम।

दरअसल, मकरोनिया थाना क्षेत्र के रजाखेड़ी स्थित सागर-कटनी रेलवे लाइन पर बने 29 नंबर रेलवे फाटक के पास बुधवार को विजय बंसल उम्र 55 साल निवासी मकरोनिया ने ट्रेन के सामने आकर जान दे दी थी। उनका शव ट्रैक पर मिला था। पुलिस ने शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। गुरुवार को शव का पीएम कराकर परिवार वालों को सौंप दिया गया। परिवार वाले शव लेकर मकरोनिया चौराहे पर पहुंचे। जहां उन्होंने शव सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया। परिवार वालों ने आरोप लगाते हुए कहा कि मृतक विजय बंसल का बेटा 31 मई को एक लड़की के साथ कहीं चला गया है। तभी से लड़की पक्ष के लोग उसको मारने का प्रयास कर रहे थे। साथ ही मृतक को फोन और सामने आने पर परेशान कर रहे थे। बार-बार धमकियां दे रहे थे। जिससे परेशान होकर मृतक ने आत्मघाती कदम उठाया है। उन्होंने उक्त लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर लिखित आवेदन दिया।

मकरोनिया चौराहा मार्ग पर प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाइश देती हुई पुलिस।

मकरोनिया चौराहा मार्ग पर प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाइश देती हुई पुलिस।

समझाइश पर नहीं माने तो बल प्रयोग कर हटाया
चक्काजाम की सूचना मिलते ही एसडीएम विजय कुमार डेहरिया और मकरोनिया सीएसपी शेखर दुबे पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। प्रदर्शन कर रहे मृतक के परिवार वालों से बात की। उन्हें समझाइश दी और चक्काजाम खोलने का बोला। लेकिन परिवार वाले दोषियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर अड़े रहे। काफी समझाइश के बाद जब प्रदर्शनकारियों ने चक्काजाम नहीं खोला तो पुलिस ने हल्का बल उपयोग कर उन्हें खदेड़ा। साथ ही शव का परिवार वालों के साथ अंतिम संस्कार के लिए रवाना किया। एसडीएम विजय डेहरिया ने बताया कि मृतक के परिवार वाले मांगों को लेकर चक्काजाम कर रहे थे। उन्हें पुलिस ने मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषियों पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। जिसके बाद चक्काजाम खोल दिया गया।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *