Sat. Sep 7th, 2024

[ad_1]

इंदौर15 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

इंदौर सिंधी समाज के वरिष्ठ समाजजन और पंचायतों के पदाधिकारियों ने भोपाल में सिंधी युवक के साथ हुई अमानवीय घटना के विरोध में आज राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, राज्यपाल और मुख्यमंत्री के नाम पर कमिश्नर कार्यालय पहुंचकर ज्ञापन दिया।

समाजजन ने उपायुक्त रजनीश श्रीवास्तव को ज्ञापन दिया। इस अवसर पर ईश्वर झामनानी, प्रकाश राजदेव, गोपाल दास परियानी, मुकेश सचदेव, लालचंद छाबड़ा, गोपाल कोड़वानी, लालचंद टी वाधवानी, रमेश थवानी, राजकुमार लालवानी, मंशाराम राजानी, राजेश संगतानी, राजेश छाबड़ा, सुनील यादव, विक्रम चौधरी, मुकेश माहेश्वरी सहित अनेक समाजजन उपस्थित थे। समाजजन ने कहा मामले में पुलिस की लापरवाही दिखाई दे रही है, इसलिए पुलिसकर्मियों पर भी एफआईआर दर्ज होनी चाहिए।

यह था मामला

समाज के प्रकाश राजदेव ने बताया कि भोपाल में 9 मई को टीला जमालपुर इलाके में युवक विजय रामचंदानी के साथ कुछ युवकों द्वारा पट्टा गले में बांधकर उसे श्वान की तरह से घुमाया था। उसके साथ मारपीट कर उसे धर्म बदलने का दबाव डाला गया। पीड़ित युवक जब थाने गया तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। वह कई दिनों तक थाने के चक्कर लगाता रहा। एक महीने बाद उस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की एफआईआर दर्ज की।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *