Sat. Sep 7th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Said – No One Should Have Any Misconception That The Seats Came Because Of The Congress Party.

ग्वालियरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
कार्यकर्ताओं को माला पहनाकर स्वागत करते हुए अजयसिंह - Dainik Bhaskar

कार्यकर्ताओं को माला पहनाकर स्वागत करते हुए अजयसिंह

  • यह भी कहा कई नेता संपर्क में हैं

तीन दिवसीय प्रवास पर कांग्रेस के ग्वालियर प्रभारी व पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह उर्फ राहुल भैया बुधवार रात ग्वालियर पहुंचे हैं। ग्वालियर आते ही उन्होंने सिंधिया पर तंज कसा है। साल 2018 के विधानसभा चुनाव में अंचल में मिली कांग्रेस की जीत पर कहा कि किसी को गलतफहमी नहीं होनी चाहिए। कांग्रेस पार्टी की वजह से सीट जीते थे। इस बार उससे भी ज्यादा सीट जीतेंगे। उनका कहना है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं में काफी जोश है। ग्वालियर के लोग जोशिले होते हैं।
हर स्टेट का अलग फार्मूला होता है
जब पूर्व नेता प्रतिपक्ष से पूछा कि कर्नाटक में कांग्रेस की जीत के बाद क्या कर्नाटक का फार्मूला मध्यप्रदेश में एप्लाई किया जाएगा। इस पर अजय सिंह ने कहा कि हर स्टेट का अलग-अलग फार्मूला होता है। मध्यप्रदेश में कौन सा फार्मूला काम आएगा वह समय बताएगा। वैसे भी ऐसे फार्मूले गोपनीय होते हैं वह बताए नहीं जाते।
साबित हो गया मोदी फर्जी हनुमान भक्त हैं
कर्नाटक चुनाव मंे हनुमान भक्ति के मुद्दों को लेकर अजय सिंह बोले कि हनुमान जी का मूवमेंट मोदी जी ने चलाया था। उनका मूवमेंट उनको बैक फायर हुआ क्योंकि वह हनुमान भक्त नहीं है वह फर्जी भक्त हैं। कर्नाटक चुनाव के बाद कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश है। हर जगह अलग-अलग परिस्थितियां होती हैं कर्नाटक चुनाव के बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं के अंदर एक नया जोश देखने को भी मिल रहा है।
द केरल स्टोरी को भी बोले पूर्व नेता प्रतिपक्ष
सीएम शिवराज के अपने मंत्रिमंडल के साथ द केरला स्टोरी फिल्म देखने को लेकर किए गए सवाल पर अजय सिंह बोले कि जबसे उन्होंने (शिवराज सिंह) ने फिल्म देखी है तब से फिल्म की हालत खराब हो गई है। यह फिल्म कई थिएटर से हटाई जाने लगी है। जिन प्रांतों में फिल्म चल रही थी वहां के लोग भी अब बोल रहे हैं यह स्टोरी गलत है।
आने वाले दिनों में हो सकता है धमाका
बीजेपी से दीपक जोशी को कांग्रेस में शामिल किए जाने के बाद क्या ग्वालियर चंबल अंचल के बड़े नेता कांग्रेस के संपर्क में है इसको लेकर राहुल भैया ने कहा कि आने वाले दिनों में जरूर कुछ ना कुछ होगा अब धमाका होगा जो होगा सो होगा।
तीन दिन रहेंगे शहर में
पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह बुधवार रात को ग्वालियर पहुंचे हैं वह तीन दिन शहर में रहेंगे। गुरुवार सुबह 11 बजे होटल सेंट्रल पार्क में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे। उसके बाद डबरा में कार्यक्रम व बैठक के लिए निकल जाएंगे। इसके बाद शाम को लौटेंगे। शुक्रवार सुबह वह मीडिया से मुखातिब होंगे और कई कार्यक्रम में भाग लेंगे।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *