Sat. Sep 7th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Chhindwara
  • Betul’s 3 History Sheeter Vicious Criminals Caught On The Basis Of CCTV Footage Along With Material Worth Rs 4 Lakh 80 Thousand

छिंदवाड़ा42 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
एएसपी संजीव उइके ने प्रेस वार्ता लेते हुए, उनके बगल में कुंडीपुरा टी आई महेंद्र भगत मौजूद - Dainik Bhaskar

एएसपी संजीव उइके ने प्रेस वार्ता लेते हुए, उनके बगल में कुंडीपुरा टी आई महेंद्र भगत मौजूद

छिंदवाड़ा में लगातार महिलाओ के साथ हो रही चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम देने के मामले में छिंदवाड़ा पुलिस ने 3आरोपियों को गिरफ्तार किया।बीते 3 माह में छिंदवाड़ा अज्ञात आरोपियों ने कोतवाली और कुंडीपुरा थाना क्षेत्र में 3 घटनाओं में महिलाओ के साथ चेन स्नेचिंग की वारदात की थी। मामले में आरोपियों तक पहुंचना पुलिस के लिए किसी पहेली से कम नही था,क्योंकि सभी आरोपी जिले के बाहर के थे और बिना किसी तकनीकी मदद के घटना को अंजाम देते थे।

सीसीटीवी फुटेज के आधार् पर कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस आरोपियों तक पहुंची।

एएसपी संजीव उईके ने प्रेस वार्ता में बताया कि विगत दिनों से शहर में महिलाओ के साथ चेन स्नेचिंग की घटना के मामले सभी आरोपी बैतूल जिले के हिस्ट्री शीटर अपराधी है।उन्होंने नए जगह को सुरक्षित मानकर घटना को अंजाम देने के लिए चुना था।लंबे समय तक शहर रेकी कर छिंदवाड़ा शहर को समझने के बाद एक के बाद एक घटना कर 3माह के अंदर 3घटनाओं को अंजाम दिया। आरोपी इतने ज्यादा शातिर थे कि वे घटना को अंजाम देते समय सभी तकनीकी चीजों से दूरी यहां तक की मोबाइल फोन भी इस्तेमाल नही करते थे। घटना को अंजाम के बाद आरोपी सकरी गलियों से फरार हो जाते थे।पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर आरोपियों को फोटो और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश की और बैतूल जिले से गिरफ्तार किया।

पुलिस ने चेन स्नेचिंग के आरोपियों के पास 2सोने की चेन,बिना नंबर की बाइक सहित 4लाख80हजार सामान जब्त किया।छिंदवाड़ा में महिलाओं की चेन लूटने वाले बदमाश धर लिए गए हैं। मुख्य आरोपी पंकज , हरशू 19वर्षीय और करन 22 साल तीनों निवासी बैतूल, ने सारना और पांडे नर्सिंग होम के पास से पिछले दिनों चेन स्नेचिंग की थी। एक चेन एक लाख 50 हजार की और दूसरी 90 हजार की थी। चेन सहित 4 लाख 80 हजार का मशरूका इन आरोपियों से जब्त किया गया है।

घटना के खुलासे में पुलिस टीम की रही अहम भूमिका

एसपी विनायक वर्मा के मार्गदर्शन में एएसपी संजीव उइके के नेतृत्व में कोतवाली टीआई सुमेर सिंह जगेत, कुंडीपुरा टीआई महेंद्र भगत, प्रधान आरक्षक शिवकरण पांडे, शैलेन्द्र मरकाम, आरक्षक आदित्य रघुवंशी, अबरार खान, युवराज रघुवंशी, सागर मर्सकोले, रामकुमार जाटव, नरेंद्र सनोडिया ने इन लुटेरे बदमाशों को पकड़ने में अहम भूमिका रही।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *