Sat. Sep 7th, 2024

[ad_1]

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Sagar
  • For The Treatment Of The Son, The Number Of The Hospital Of Raipur Was Given, Then In The Name Of Getting A Slip Of Rs. 5, He Cheated.

सागरएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक
प्रतिकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar

प्रतिकात्मक फोटो।

सागर में इलाज के नाम पर धोखाधड़ी की गई। फरियादी ने गूगल सर्च कर रायपुर के हॉस्पिटल का नंबर निकाला और लगाया तो 5 रुपए की पर्ची कटाने के नाम पर ठग ने 73 हजार रुपए बैंक खाते से निकाल लिए। धोखाधड़ी सामने आते ही फरियादी ने मोतीनगर थाने पहुंचकर शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार फरियादी अजीत पुत्र शिखरचंद जैन निवासी पगारा रोड का 7 वर्षीय बेटा थैलेसीमिया बीमारी से पीड़ित है। बेटे के इलाज के लिए पिता अजीत ने गूगल पर सर्च कर रायपुर स्थित सत्यसाईं संजीवनी अस्पताल का नंबर निकाला। उक्त नंबर पर संपर्क किया तो फोन किसी ने रिसीव नहीं किया। कुछ देर बाद अज्ञात नंबर से फोन आया। रिसीव करते ही ठग बोला मैं सत्यसाईं अस्पताल रायपुर से बोल रहा हूं।

उसने बेटे की बीमारी से संबंधित जानकारी ली। जिसके बाद बोला कि इलाज कराने के लिए 5 रुपए की पर्ची कटवाना पड़ेगी। उसने मोबाइल पर एक लिंक भेजी। जिसको ओपन किया और बच्चे की जानकारी भरी। साथ ही उसने कहा कि अपने बैंक खाता नंबर के यूपीआई नंबर से 5 रुपए सेंड करो। जिस पर फरियादी अजीत ने 5 रुपए सेंड कर दिए। दूसरे दिन अजीत के खाते से 73 हजार रुपए निकाल लिए गए। मामला सामने आते ही अजीत ने बैंक और मोतीनगर थाने में शिकायत की। शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *